ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रक्सौल जीआरपी ने रैक प्वाइंट से चार कार्टन में 216 बोतल शराब जब्त की
By Deshwani | Publish Date: 30/10/2018 11:00:00 PM
रक्सौल जीआरपी ने रैक प्वाइंट से चार कार्टन में 216 बोतल शराब जब्त की

रक्सौल जीआरपी ने बरामद की नेपाली शराब। फोटो- देशवाणी।

रक्सौल। अनिल कुमार। देशवाणी।

 सोमवार की रात को जीआरपी पुलिस के जवानो ने रैक प्वाइंट पर खड़ी मालगाड़ी के पास छापेमारी कर नेपाली शराब की चार कार्टून को बरामद किया है।  शराब की कार्टून में 216 बोतलें नेपाली शराब थी।
 
 
 जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि नेपाल से शराब की बड़ी खेप मालगोदाम के पास छुपाकर रखी गई है। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए रेल थानाध्यक्ष ने जवानों को उक्त स्थल की नाकेबंदी करने को कहा। जांच शुरू कर दी गई।
 
 
पुलिस को चार कार्टन मिले। बरामद किए गये चार कार्टून में भारी मात्रा मे शराब की बोतलें थी।  छापेमारी की भनक मिलते ही तस्कर भागने में सफल रहे। जीआरपी थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले मे बिहार मद्य निषेध व उत्पाद अधिनियम 2016 के अंतर्गत अझात लोगों पर केस दर्ज किया गया है।                                              
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS