ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
चोरी की बाइक के साथ चिरैया में युवक पकड़ाया, पुलिस ने कहा- चोर गिरोह का है सदस्य
By Deshwani | Publish Date: 30/10/2018 10:40:34 PM
चोरी की बाइक के साथ चिरैया में युवक पकड़ाया, पुलिस ने कहा- चोर गिरोह का है सदस्य

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन। देशवाणी।

चिरैया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चिरैया के बाराजयराम से चोरी की बाइक के साथ युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार युवक बाइक चोरी गिरोह का सदस्य है। जांच के बाद पुलिस ने बताया कि जब्त बाइक पनसलवा निवासी संतोष कुमार की थी। जिसे चोरी कर ली गई थी। चोरी के आरोप में पकड़ गया युवक का नाम बाराजयराम गांव निवासी सिंकदर बताया गया है।
 
 
चोरी की बाइक की गुप्त सूचना मिली थी-
 
चिरैया पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बाराजयराम गांव के रामबाबू बैठा के पुत्र सिकन्दर कुमार के पास एक चोरी की बाइक है। प्राप्त सूचना पर चिरैया थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने इसके सत्यापन के लिए एएसआई रामकुमार शर्मा को इसकी जिम्मेदारी सौंपी। एएसआई शर्मा ने सोमवार को संध्या गश्ती के क्रम में बाराजयराम गांव पहुंचे। सिकंदर के घर जाकर उसके घर पर रखी बाइक की आवश्यक कागजात की मांग की। कागजात के बारे में स्पष्ट जवाब नहीं दिया गया।
 
 
कागजात नहीं देने पर हुआ गिरफ्तार-
 
सिकंदर ने बाइक के कागज नहीं देने में अनाकानी की।पूछताछ में भी कोई स्पष्ट जबाब नहीं दिया। इसपर एएसआई रामकुमार शर्मा ने सिकंदर को तत्क्षण गिरफ्तार कर लिया। साथ हीं उक्त बाइक को भी जप्त कर लिया। इसके बाइक के साथ आरोपी सिकंदर को थाना लाया गया
 
 
संतोष कुमार ने इसी वर्ष बाइक चोरी की सूचना दी थी-
 
 इधर थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि उक्त बाइक का इंजन एवं उसके चेसिस नंबर का सत्यापन करने के बाद उक्त बाइक चोरी की निकली। थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त बाइक थाना क्षेत्र के पनसलवा गांव निवासी संतोष कुमार की है। संतोष की यह बाईक इसी वर्ष उसके दरवाजे से चोरी हो गई थी। संतोष ने इसके लिए चिरैया थाना में कांड संख्या-392/18 दर्ज कराई थी।
 
 
कई बाइक चोरी बात स्वीकारी-
 
 थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार चोर सिकंदर से पूछताछ के दौरान कई बातें सामने आई है। उसने कई बाइक को चुराने की बात कबूल की है। गिरफ्तार सिकंदर इस क्षेत्र के बाइक चोर गिरोह में भी शामिल है। जिसने बाइक की चोरी कर उसे विभिन्न जगहों पर बेचने का काम करता था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बाइक सिकंदर से गहन पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेंज दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS