ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
31 को रक्सौल में "रन फॉर यूनिटी' का सांसद संजय जायसवाल करेंगे नेतृत्व, तैयारी पूरी
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2018 7:09:54 PM
31 को रक्सौल में

रन फॉर यूनिटी के भव्य आयोजन की तैयारी को लेकर बैठक।

रक्सौल। अनिल कुमार। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर मे लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल के जन्मदिवस पर आयोजित रन फॉर यूनिटी के भव्य आयोजन की तैयारी पूरी कर ली गयी है। उक्त जानकारी देते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष प्रो मनिष दूबे ने कहा कि 31 अक्टूबर को सुबह सात बजे से हजारीमल हाई स्कूल के प्रांगन में दौड़ प्रारम्भ होगी।  जो नगर के प्रमुख मार्गो से होते हुए पोस्ट ऑफिस रोड पर पहुँचेगी। पोस्ट ऑफिस रोड में एक सभा का आयोजन किया गया है।

 

पश्चिम चंपारण के सांसद डॉ संजय जायसवाल “रन फॉर यूनिटी” का नेतृत्व करेंगे। उनके साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष प्रमोद शंकर सिंह एवं एनी वरीय पदाधिकारी भाग लेंगे। प्रो दूबे ने कहा कि यह दौड़ ऐतिहासिक होगी। सरदार पटेल को श्रध्दा सुमन अर्पित किया जायेगा। उसकी तैयारी में भारतीय जनता युवा मोर्चा के सभी पदाधिकारियों के बीच कार्य बंटवारा कर दिया गया है। प्रो दूबे ने विशेषकर युवाओं से इसके ऐतिहासिक स्वरूप प्रदान करने में सहयोग कर अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की है। जिस प्रकार पटेल ने पूरे देश को अखण्ड बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी, ठीक उसी प्रकार जात-पात, धर्म, मजहब से ऊपर उठकर दौड़ में अपनी एकता प्रदर्शित करना है।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS