ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
सर्व कानू समाज का जिला सम्मेलन रविवार को चिरैया में, पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष सहित कई नेताओं ने किया स्थल निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 27/10/2018 6:47:39 PM
सर्व कानू समाज का जिला सम्मेलन रविवार को चिरैया में, पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष सहित कई नेताओं ने किया स्थल निरीक्षण

 
मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

चिरैया प्रखंड के जगनाथ साह उच्च विद्यालय के प्रांगण में रविवार को सर्व कानु समाज का जिला स्तरीय सम्मेलन का आयोजन होना है। जिसकी तैयारी जोर-शोर से चल रही है। तैयारी का निरीक्षण पूर्व जिला परिषद अध्यक्षा मंजू देवी के साथ पूर्व नगर पार्षद भोलाजी, समाजसेवी सुरेश प्रसाद,  मिश्रौलिया पंचायत के पूर्व मुखिया राकेश कुमार, गुड्डूश्री एवं रामजन्म प्रसाद आदि ने किया।
 
सम्मेलन में हजारों लोगों के भाग लेने की संभावना-
 
 इसकी जानकारी कानू समाज के नेता सह शिवहर सांसद प्रतिनिधि श्रीभगवान साह ने देते हुए बताया कि इस सम्मेलन में जिले के सभी 23 प्रखण्डों से कानू समाज के लोग बड़ी संख्या में भाग लेंगे। इस सम्मेलन में करीब 5 हजार से अधिक की संख्या में लोगों की आने की संभावना है। उन्होंने कहा कि सम्मेलन की पूरी तैयारी हो चुकी है। वहीं आगन्तुकों के  लिए भोजन की भी व्यवस्था की गई है। श्री साह ने बताया कि इस सम्मेलन में सर्व कानू समाज के राष्ट्रीय संयोजक संजय सागर, प्रदेश संयोजक पन्ना लाल जी एवं श्रोता कुमारी आदि सहित कानू समाज के बड़े-बड़े नेता शामिल होंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS