ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी के अरेराज में स्वर्ण व्यवसायी को लूट रहे बदमाश को लोगों ने पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 25/10/2018 11:53:22 PM
मोतिहारी के अरेराज में स्वर्ण व्यवसायी को लूट रहे बदमाश को लोगों ने पकड़ा

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

अरेराज मेें एक स्वर्ण व्यवसायी को लूटने का प्रयास कर रहे बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई करके पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने उसके पास से बाइक, पिस्टल, चाकू व गोली बरामद किए है। पकड़े गये बदमाश की पहचान रघुनाथपुर निवासी रितेश बताया गया है।

बतया जा रहा है कि स्वर्ण व्यवसायी को सोमेश्वर नाथ मंदिर के पास बाइक सवार बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया। शोर माचाने पर लोग इकट्ठा हो गये। इस दौरान स्वर्ण व्यवसायी को पिस्टल की बट से सिर पर वार कर दिया। लिहाजा एक को लोगों ने पकड़ लिया। उसकी पिटाई करने लगे। सूचना पर आई पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS