ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
दुधमुंही बच्ची व ननद संग विवाहिता का अपहरण
By Deshwani | Publish Date: 25/10/2018 9:01:24 PM
दुधमुंही बच्ची व ननद संग विवाहिता का अपहरण

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन। देशवाणी।

चिरैया थाना क्षेत्र के एक गांव से शादी की नीयत से दुधमुंही बच्ची के साथ नाबालिग ननद संग विवाहिता का अपहरण कर लिया गया है। घटना से मर्माहत अपहृता के पति ने खोजबीन के बाद प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाना में एक आवेदन पत्र दिया है। जिसमें कहा गया है कि उनकी पत्नी दुधमुंही बच्ची और नाबालिग ननद के संग नहर की ओर शौच करने गई थी। इसी क्रम में पहले से घात लगा कर बैठे लोगों ने तीनों का अपहरण कर लिया।
 
थाना को दिए गए आवेदन पत्र में बताया गया है कि पताही थानान्तर्गत बखरी गांव निवासी दिलीप दास, घुसन बैठा, हरिशंकर दास, श्रीराम दास, वाल्मीकि दास, चम्पापुर के मणिभूषण कुमार व मधुबन के प्रिंस कुमार ने तीनों को बहला फुसला कर अपहरण कर लिया है। साथ ही 60 हजार रुपये और 5 थान जेवर भी ठग लिया है। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने कहा कि परिजनों द्वारा अभी खोजबीन किया जा रहा है। आवेदन के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS