ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
गाड़ी में म्यूजिक सिस्टम की आवाज तेज कर चिल्ला रही महिला ताईद की अपराधियों ने पीट पीटकर की हत्या, एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 23/10/2018 9:00:08 PM
गाड़ी में म्यूजिक सिस्टम की आवाज तेज कर चिल्ला रही महिला ताईद की अपराधियों ने पीट पीटकर की हत्या, एक  गिरफ्तार

पुलिस हिरासत में हत्यारोपी । फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
थाना के सुगौली छपरा बहास रोड में महादेव मठ के समीप मोतिहारी के गोपालपुर निवासी महिला ताइद मंजू देवी हत्याकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है। महिला ताइद मंजू देवी का शव 22 अगस्त को सुगौली के छपरा बहास रोड में महादेव मठ के पास से पुलिस ने बरामद किया था।

मामले में आरोपी सज्जाद के पकड़े जाने के बाद हुआ खुलासा-

 मामले में पुलिस ने घटना का उद्भेदन किया है। पुलिस के सामने  घटना में शामिल गिरफ्तार आरोपी आयुष पॉली क्लिनिक जीवधारा का कम्पाउंडर सज्जाद हसन ने कई सनसनीखेज खुलासा किए है। उसने पुलिस को बताया है कि इस घटना को पिपरा थाना के बंगरी गांव निवासी विनय गिरि ने इस हत्या की साजिश रची थी। उनका जीवधारा के डॉक्टर दिवाकर गिरि के यहां आना-जाना था। वहीं उन्होंने एक काम करने की बात बतायी थी। जिसमे मोटी रकम मिलने की बात भी कही थी।
 
 
हत्या करने में सात लोग थे शामिल-

सज्जाद ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन विनय गिरि स्कॉर्पियो गाड़ी लेकर जीवधारा आया। वहां से उसे लेकर मोतिहारी के रघुनाथपुर ओपी के समीप एक बगीचे में रुके। जहां पहले से वहां पांच लोग जमा थे। जिसमें कमलेश गिरि, गोविंद गिरि एवं अन्य तीन अन्य व्यक्ति जिन्हें वह नहीं पहचानता।
 
 
विनय गिरि ने ही मेरे मोबाइल से लगातार मंजू से की थी बात-

रघुनाथपुर बगीचे में ही विनय गिरि ने सज्जाद का मोबाइल लेकर कई बार बात की। फिर मंजू को जानपुल चौक पर बुलवाया। जब वह जानपुल पर आ गयी। तब हमलोग रघुनाथपुर से चले। वहां विनय गिरि ने बीच वाली सीट पर उसके साथ बैठा। वहां से हमलोग सुगौली के तरफ निकले। चैलाहा पार करते ही मंजू गाड़ी रोकने और उतारने की जिद करने लगी। तब विनय ने उसे कहा कि गाड़ी के साउंड सिस्टम को और तेज कर दो। उसके बाद से उसे सब पीटने लगे। जिसके बाद उसके पीछे से रस्सा फंसा दिया गया। जिसे मरा समझ हमलोगों ने उसे चलती गाड़ी से रास्ते में धकेल कर निकल गए। फिर विनय ने उन पांच लोगों को रघुनाथपुर में छोड़ हमे जीवधारा छोड़ गए।
 

मृत्तका के मोबाइल के सीडीआर से हुई सज्जाद की पहचान-

सिम नम्बर की सीडीआर निकालने पर यह खुलासा हुआ है कि विगत 21 अगस्त को साढ़े पांच बजे शाम में कमलेश गिरि के कॉल पर गोपालपुर डेरा से निकली थी। साढ़े सात तक उसका लोकेशन जानपुल चौक पर मिला। इसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। उसी दिन नौ बजे रात को सुगौली पुलिस ने उसका शव बरामद किया था।
 
 
पांच अपराधियों की हुई पहचान,तीन अज्ञात-
 

जीवधारा निवासी मो.अख्तर अंसारी का पुत्र सज्जाद हसन,पिपरा थाना के बंगरी गांव निवासी सत्यदेव गिरि के पुत्र विनय गिरि,खजुरिया निवासी रामनारायण गिरि के पुत्र डॉ दिवाकर गिरि, मोतिहारी के रघुनाथपुर निवासी दया गिरि के पुत्र गोविंद गिरि तथा पिपरा सहनपुर निवासी नथुनी गिरि के पुत्र कमलेश गिरि शामिल है।

कहते है अधिकारी
इस बाबत पुअनि सुनील कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार हत्यारोपी को जेल भेज दिया गया है। महिला ताईद की हत्याकांड का उद्भेदन कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS