ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के तुरकौलिया के में रेड, लोडेड पिस्टल के साथ तीन गिरफ्तार, चरस व लूट के चार मोबाइल बरामद
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2018 8:10:10 PM
मोतिहारी के तुरकौलिया के में रेड, लोडेड पिस्टल के साथ तीन गिरफ्तार, चरस व लूट के चार मोबाइल बरामद

लोडेड पिस्टल व चरस के साथ पकड़े गए बदमाशों के साथ सदर डीएसपी मुरली मनोरहर मांझी व थानाध्यक्ष। फोटो- देशवाणी


मोतिहारी/तुरकौलिया। आशा कुमारी।


तुरकौलिया थाना के पशुरामपुर चौक के समीप अपराध की योजना बना रहे तीन अपराधियो को पुलिस ने छापेमारी कर हथियार के साथ पकड़ा गया है। पकड़े गए अपराधियो के पास से पुलिस ने 500 ग्राम चरस व लूट की चार मोबाइल भी बरामद किया गया है। जिसमे दवा व्यवसायी मिनहाज आलम से लूटी गई दो मोबाइल भी शामिल है। पुलिस का कहना है कि ये लूट की घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए थे।

 


रिमांड होम से फरार भी पकड़ाए-


गिरफ्तारी गुरुवार की है। पकड़े गए अपराधियो का सरगना माधोपुर मधुमालत पंचायत के अमवा गाँव के रविराज है। जो एक राजनितिक पार्टी के प्रंखण्ड अध्यक्ष का पुत्र बताया जा है। वह लूट मामले में रिमांड होम में बंद था। गिरफ्तार अपराधियों में हत्या मामले में रिमांड होम से फरार अमन कुमार भी शामिल है। जो छतौनी बढ़ई टोला के सुधीर शर्मा का पुत्र है। गिरफ्तार फरहान भी हत्या मामले में जेल में बंद था, जो कुछ दिन पूर्व जेल से निकला है।

 


तुरकौलिया बाजार से लौटने के दौरान लुट के शिकार हुए थे व्यवसायी-


पुलिस पूछताछ में रविराज ने स्वीकार किया है कि वह 5 अक्टूबर को रिमांड होम से इलाज कराने का बहाना बनाकर अपने इन दोनों शागिर्दों के अलावे दो अन्य के साथ तुरकौलिया के सेनवरिया के समीप पिस्टल का भय दिखाकर दवा व्यवसायी मिनहाज से लूट की घटना को अंजाम दिया था। उसने बताया कि उसी दिन रात 9 बजे रिमांड होम में चला गया। उसने 11 अक्टूबर को अपने दादी के इलाज कराने के नाम पर फिर रिमांड होम से निकला था। 13 अक्टूबर को डुमरियाघाट में बाइक लूट ली थी।

 


रेड में शामिल पुलिस पदाधिकारी होंगे पुरस्कृत-


छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र व दरोगा किशोरी चौधरी सहित पुलिस बल के जवान शामिल थे। सदर डीएसपी मुरली मनोहर मांझी ने बताया कि सभी अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इक्कठा हुए थे। गुप्त सूचना पर करवाई की गई। उन्होंने बताया कि दवा व्यवसायी मिनहाज आलम से लूट मामले में मुरारपुर के बिक्की व एक अन्य शामिल है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि उद्भेदन करने वाले पुलिस पदाधिकारियो को पुरस्कृत करने के लिए वरीय पदाधिकारियो को लिखा जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS