ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
अभी नया-नया ही बनाया था गिरोह, मोतिहारी के अरेराज में आर्म्स के साथ 5 पकड़ाया, एक अन्य की खोज
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2018 10:26:46 PM
अभी नया-नया ही बनाया था गिरोह, मोतिहारी के अरेराज में आर्म्स के साथ 5 पकड़ाया, एक अन्य की खोज

तीन व्यवसायियों से लाखों की रंगदारी मांगने के आरोप में 5 गिरफ्तार, मोतिहारी के अरेराज में डीएम व एसपी। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। अरेराज। देशवाणी।

खाता-पीता घर का लड़का है। अभी नया-नया ही मोतिहारी के अरेराज में गिरोह बनाया था। कुछ छिनतई में भी सफल भी हुए थे। मन बढ़ा और मांग बैठे तीन व्यवसायियों से 50 व 10-10 लाख की रंगदारी। इतना ही नहीं 20 अन्य व्यवसायियों की लिस्ट भी बना ली थी। रंगदारी वसूलने को।

लिहाजा पूर्वी चम्पारण के एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा से कितने दिनों तक बचेंगे। तो पकड़ लिए गये। वह भी अपने गिरोह के चार साथियों के साथ। पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल,14 कारतूस, 6 सेलफोन, एक चाकू, रंगदारी के लिए प्रयुक्त सिम जब्त कर लिए हैं। एसपी उपन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि इस गिरोह का सरगना अरेराज के हरदिया गांव का बाबूल पाण्डेय है।

 

 

पकड़े गये हैं-

1. बाबूल पाण्डेय- हरदिया, अरेराज

2. सोनू कुमार- अरेराज

3. आर्यन राज- चन्द्रहिया, हरसिद्धि

4. रितेश कुमार- मनकरिया- पहाड़पुर

5. उज्ज्वल गिरि- अरेराज गिरफ्तार हुए हैं। पुलिस ने बताया कि एक अन्य फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

 

 

तीन व्यवसायियों से मांगी थी रंगदारी-

बीते 12 अक्टूबर को अरेराज के तीन व्यवसायियों से लाखों की रंगदारी मांगी गई थी। तब से पुलिस इसमें सलिप्त लोगों को तलाश कर रही थी। अरेराज के गल्ला व्यवसायी मनोज कुमार से 50 लाख, सिम विक्रेता प्रिंस कुमार से 10 व एक अन्य व्यवसायी से भी 10 लाख की रंगदारी मांगी गई थी।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS