ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
दशहरा व मेले की विधि-व्यवस्था का जायजा लेने डीएम व एसपी पहुंचे रक्सौल, सौहार्दपूर्ण पूजा की अपील
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2018 9:55:09 PM
दशहरा व मेले की विधि-व्यवस्था का जायजा लेने डीएम व एसपी पहुंचे रक्सौल, सौहार्दपूर्ण पूजा की अपील

रक्सौल थाना में बैठक करते डीएम रमण कुमार व एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा। फोटो- देशवाणी।

रक्सौल। अनिल कुमार। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

रक्सौल शहर में दशहरा मेले की विधि-व्यवस्था को लेकर डीएम व एसपी ने की थाना परिसर मे की बैठक। बुधवार को स्थानीय थाना परिसर मे अधिकारीयों की बैठक डीएम रमण कुमार व एसपी उपेन्द्र शर्मा की संयुक्त अध्यक्षता में हुई। 
 
 
संदिग्ध लोगों पर पैनी नजर रखें- डीएम
 
बैठक मे दशहरा पूजा को लेकर विधि व्यवस्था की समीक्षा की गई। बैठक के दौरान डीएम रमन कुमार ने शांति-व्यवस्था के लिए सभी प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा किसी भी पूजा पंडाल या चौक चौराहें पर सुरक्षा व्यवस्था में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। अगर कोई संदिग्ध या अनजान व्यक्ति पूजा पंडाल के पास दिखाई दे तो उसपर पैनी नजर रखे। 
 
 
डीएम व एसपी ने शहर का किया भ्रमण, पूजा पंडालों को भी देखा-
 
वहीं एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने पुलिस पदाधिकारियो से कहा कि  शहर मे पूजा के दौरान शहर में जाम नहीं लगना चाहिए। रोज-रोज के लगने वाले जाम से निजात के लिए अधिकारी व पुलिस पदाधिकारी को विशेष तरीके से कार्य करना होगा। साथ ही डीएम व एसपी ने संयुक्त रूप से शहर का भ्रमण किया व  कई पूजा पंडालो का निरीक्षण भी किया। 
 
 
सौहार्दपूर्ण वातावरण में पूजा संपन्न कराने की अपील-
 
निरीक्षण के दौरान एसपी व डीएम ने लोगों से शान्तिपूर्ण व सौहार्दपूर्ण वातावरण मे पूजा सम्पन्न कराने की अपील की। इधर डीएम व एसपी के आगमन को लेकर शहर मे प्रशासनिक व्यवस्था पूरी तरह चुस्त-दुरुस्त दिखी। मौके पर एसडीओ अमित कुमार, डीएसपी मुख्यालय शैशव यादव, एसडीपीओ संजय कुमार झा, डीसीएलआर मनीष कुमार, थानाध्यक्ष अजय कुमार, बीडीओ कुमार प्रशांत, सीओ सुनील कुमार मल्ल, बीएओ रविंन्द्र कुमार, कृषि समन्वयक संजय सिंह, जीपीएस उमाशंकर पाण्डेय, रामगढ़वा थानाध्यक्ष राजेश कुमार सहित अनुमंडल के सभी  अधिकारी व पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS