ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रघुनाथपुर में गला रेतकर फेके गए युवक के शव की हुई पहचान
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2018 7:21:21 PM
रघुनाथपुर में गला रेतकर फेके गए युवक के शव की हुई पहचान

मोतिहारी। तुरकौलिया। आशा कुमारी।


शहर से सटे रघुनाथपुर में छह दिन पूर्व एक बगीचा में गला रेतकर हत्या कर फेके गए शव की पहचान सोमवार को हुई है। उक्त शव पहाड़पुर थाना के चयनपट्टी सरेया गांव के मीर हसन मियां के पुत्र मुमताज आलम का था। मुमताज के परिजन शव को सोमवार को पहचान कर ले गए।


बेतिया के कॉलेज का था विद्यार्थी, रघुनाथपुर में रहकर करता था तैयारी-


मृतक मुमताज के बहनोई इमरान ने बताया कि वह बीएन कॉलेज बेतिया में इंटर में पढ़ता था। परीक्षा की तैयारी करने के लिए करीब एक माह पूर्व रघुनाथपुर ग्रामीण बैंक के पीछे डेरा लेकर रह रहा था। उसके रूम में मुरारपुर का एक अन्य छात्र मुन्ना कुमार भी रहता था। मुन्ना के अनुसार 9 अक्टूबर को मुमताज मोबाइल से बात करते हुए डेरा से निकला था। उसके बाद वह डेरा पर नहीं पहुँचा था। उसके पार्टनर को लगा कि वह बिना बताए घर चला गया होगा।


10 की सुबह रघुनाथपुर बगीचे में मिली लाश-


इधर पुलिस को 10 अक्टूबर को पुलिस ने रघुनाथपुर स्थित एक बगीचा से शव बरामद किया। जिसका गला रेतकर बर्बरता पूर्वक हत्या की गई थी। शव की पहचान नहीं हो पाई थी। इधर मुमताज के परिजन घर नहीं पहुचने पर परेशान हो गए। फोन करने पर उसका मोबाइल बंद मिला। उसके डेरा पर आने पर ताला लटका हुआ मिला। ताला तोड़कर देखा गया तो बैग, एटीएम सहित सभी सामान सुरक्षित मिला। संदेह होने पर परिजन रघुनाथपुर ओपी गए। जहां पुलिस ने फोटो दिखाया तो परिजन का होश उड़ गया। उसके ही मुमताज था। ओपी प्रभारी बीके सिंह ने बताया कि वैज्ञानिक तरीके से हत्यारो की खोज की जा रही है। जिस तरह से हत्या हुई है उसमें कमसे कम तीन लोगों की संलिप्त होगी। सूत्र बताते हैं कि हत्या के पीछे भूमि विवाद या प्रेम-प्रसंग हो सकता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS