ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी के मीना बाजार में इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान से टाटा स्काइ के नकली उत्पाद जब्त, एक हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2018 11:05:31 PM
मोतिहारी के मीना बाजार में इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान से टाटा स्काइ के नकली उत्पाद जब्त, एक हिरासत में

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर के मीना बाजर में नगर थाना पुलिस ने टाटा स्काइ के नकली उत्पाद बेच रहे एक दुकानदार को पकड़ा है। पुलिस ने शहर के नकछेद टोला के एक युवक को भी पकड़कर थाना ले आई है। पुलिस ने टाटा स्काइ के नकली छतरी, सेट टॉप बॉक्स व अन्य डिवाइस भी जब्त किए है। यह रेड मीना बाजार के ब्लू डायमंड होटल की गली में एक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में हुई है।

टाटा स्काइ के पदाधिकारियों की शिकायत पर हुई रेड-
 
बताया गया है कि पटना से आए टाटा स्काई कंपनी के पदाधिकारियों ने नगर पुलिस को शिकायत की थी कि मोतिहारी के ब्लू डायमंड होटल वाली गली में उनकी कंपनी के नकली छतरी व डिवाइस बेचे जा रहे हैं। पुलिस ने शहर के नकछेद टोला निवासी मो शाहिद को पकड़कर थाना ले आई है। जिससे पुलिस व कंपनी के लोग पूछताछ कर रहे हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS