ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के तुरकौलिया में रेड, लोडेड पिस्टल के साथ बाइक सवार धराया, घर से मिला दो कट्टा व खोखा भी
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2018 8:20:30 PM
मोतिहारी के तुरकौलिया में रेड, लोडेड पिस्टल के साथ बाइक सवार धराया, घर से मिला दो कट्टा व खोखा भी

तुरकौलिया थाना पर सदर डीएसपी मुरली मनोहर मांझी व अन्य पुलिसकर्मी हथियार के साथ पकड़ा गया युवक। फोटो- देशावाणी।

मोतिहारी। तुरकौलिया। आशा कुमारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पूर्वी चंपारण जिले के तुरकौलिया पुलिस को शनिवार को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एक युवक को लोडेड पिस्टल के साथ दबोचा है। पुलिस का कहना है कि ये किसी अापराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे थे। तभी उसे पकड़ा गया है। बताया कि पकड़े गए युवक के साथ दो अन्य सहयोगी भागने में सफल रहे है। गिरफ्तार रवि की निशानदेही पर पुलिस ने उसके घर से दो कट्टा व खोखा भी बरामद किए गए है। पुलिस ने दो कट्टा, दो खोखा, एक लोडेड पिस्टल, 10 कारतूस व बिना नंबर की पल्सर बाइक जब्त किए हैं।
 

बैरिया बाजार में हुई रेड, बाइक पर सवार थे तीन, दो फरार-
 

आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे हथियार के साथ तीन युवकों की सूचना पर तुरकौलिया पुलिस ने बैरिया बाजार के समीप छापेमारी की। जहां एक पल्सर बाइक से दो अपराधी कूद कर फरार हो गए। जबकि एक पकड़ा गया। पकड़ा गया गया युवक बैरिया बाजार के रवि कुमार है। उसकी कमर से लोडेड एक पिस्टल को पुलिस ने बरामद की है। पिस्टल में नौ गोली लोड था। उसके घर से दो देशी कट्टा व दो खोखा भी पुलिस ने बरामद किया है।
 

दो अन्य सहयोगियों का नाम भी बताया-
 

पकड़ा गया रवि ने बताया कि उसके साथ बड़हरवा के मंटू शर्मा व हरसिद्धि थाना के मुरारपुर का बिकू था। जिसके पास भी हथियार था। रवि ने खुलासा किया है कि वे सब अपराध करने जा रहे थे। पुलिस उसे गुप्त रखी हुई है। सदर डीएसपी मुरली मनोहर मांझी ने बताया कि 5 अक्टूबर को दवा व्यवसायी मिनहाज आलम से चार अपराधियो ने मोबाइल व कुछ रुपये लूट लिए थे। उसी मामले में पुलिस छापेमारी कर रही थी। उन्होंने बताया कि लूट मामले में ये सब शामिल थे। जिसकी पड़ताल की जा रही है। श्री मांझी ने बताया कि बिकु लूट मामले में शेल्टर होम में बंद था। 12 सितंबर को अपनी माँ के इलाज कराने के लिए वह घर आया था। उसके बाद से फरार है। उन्होंने बताया कि मंटू व बिकु को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। मामला दर्ज कर रवि को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS