ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
रक्सौल में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के विरोध मे एबीवीपी ने एसडीएम को सौपा ज्ञापन
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2018 8:18:17 PM
रक्सौल में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के विरोध मे एबीवीपी ने एसडीएम को सौपा ज्ञापन

मोतिहारी। बबिता शंकर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
रक्सौल में बढ़ती आपराधिक गतिविधियों, चोरी, नशाखोरी और मारपीट की घटनाओं पर नियंत्रण  करने को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं थाना प्रभारी, रक्सौल को ज्ञापन सौंपा। कार्यकर्ताओ का कहना है कि रक्सौल में बढ़ती आपराधिक गतिविधियों, चोरी, नशाखोरी और मारपीट की घटनाओं के कारण रक्सौलवासी दहशत में हैं।
 

रक्सौल में हो रही आपराधिक घटनाओं पर उठे सवाल-
 

मालूम हो कि केसीटीसी कॉलेज के छात्र संघ अध्यक्ष एवं एबीवीपी के प्रशांत कुमार एवं साहिल राज पर हुए जानलेवा हमले, नागा रोड निवासी सुरेन्द्र साह के मकान में लाखों की चोरी एवं कई मोटर साइकिलों की चोरी के बाद रक्सौल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि चौक-चौराहे पर नशे में धुत लफंगे किसी को भी बिना किसी कारण के पीट देते हैं। शराबबंदी के बावजूद नशाखोरी जारी है।
 

दशहरा पूजा के दौरान असामाजिक तत्व होते हैं ज्यादा सक्रिय-
 

कार्यकर्ताओं ने अंदेशा व्यक्त की कि दशहरे के दौरान पूरे नगर क्षेत्र में भारी भीड़ जमा होती है। घर परिवार की महिलाएं भी दर्शन के लिए पंडालों में आती हैं। आसपास के क्षेत्र के लोग भी यहां मेला देखने आते हैं। ऐसे समय में इन असामाजिक तत्वों द्वारा किसी भी आपराधिक घटना को अंजाम दिया जा सकता है।
 

सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग-
 

कार्यकर्ताओं ने मांग की कि प्रशांत कुमार पर हमला करनेवाले अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी एवं हर चौक चौराहे पर पुलिस बल की मौजूदगी एवं नियमित पुलिस गस्ती बहाल करके शहर में सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित किये जाने की मांग की गई है।
इस मौके पर नगर अध्यक्ष पंकज झा, नगर मंत्री सूरज कुमार, समाजसेवी पूर्णिमा भारती, अमित उपाध्याय, कमलेश कुमार, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि संतोष कुमार, प्रतिनिधि अंकित कुमार, दिलीप कुमार, आकाश कुमार, सोनू कुमार, मुकेश कुमार, सूरज सर्राफ, साहिल कुमार, संतोष कुमार, राधेश्याम कुमार, तरसीम आलम, पप्पू कुमार पाण्डेय, बिहारी महतो, पवन पाण्डेय, सोहेल कुमार, गौतम कुमार, राजन कुमार, रोहित सिन्हा, आदित्य कुमार, मिंटू कुमार, रंजन कुमार समेत बड़ी संख्या में छात्र मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS