ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
घोड़ासहन से कथित अपहृत छात्र मुम्बई में मिला, चल रहा भूमि विवाद, पट्टीदारों को बनाया गया था आरोपी
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2018 7:31:06 PM
घोड़ासहन से कथित अपहृत छात्र मुम्बई में मिला, चल रहा भूमि विवाद, पट्टीदारों को बनाया गया था आरोपी

मोतिहारी। घोड़ासहन। राजू सिंह।
 
कुण्डवा चैनपुर थाना क्षेत्र के बरवा खुर्द निवासी व स्थानीय एक निजी विद्यालय का कथित अपहृत छात्र रंधीर कुमार मुम्बई में परिजनों को मिला है। छात्र मुम्बई कैसे पहुंचा इसको लेकर कई तरह की कई तरह की कहानियां बताई जा रही।
परिजनों के अनुसार 18 सितम्बर को उक्त छात्र अपने घर बरवा खुर्द से अपनी टीवीएस मोटरसाइकल से स्थानीय एक निजी विधालय मे अपने छोटे भाई व बहन को विधालय मे छोड कर स्वयं अपने विधालय मे जाने वाला था कि इसी दरम्यान कुछ लोगो द्वारा जबरन उसे स्कॉरपियों में बैठा लिया गया। उसके बाद वह बेहोश हो गया। होश आने पर अपने आप को एक टूटी  झोपड़ी में पाया। जहां से भागकर मुम्बई स्टेशन पहुंचा। फिर वह अपने एक संबंधी के यहां चला गया। जहां से पिरजनों को जानकारी दी गई।
 

मामले को लेकर 19 सितम्बर को छात्र के दादा पन्ना लाल साह के द्वारा स्थानीय थाने मे  प्राथमिकी दर्ज कराते पांच लोगो को आरोपित किया गया था। जो सभी पटीदार है।
 
 
इधर पुलिस इसे जमीन विवाद मान रही थी। वहीं पुलिस के अनुसार छात्र अपने भाई व बहन को एक निजी विद्यालय में छोड़ बाइक उसी विद्यालय के गेट पर लगा बाईक की चाबी अपने भाई को देकर कहीं जाने की बात बताई। जो शुरू से ही शक पैदा कर रहा था। सिकरहना डीएसपी आलोक कुमार सिंह ने बताया कि अभी छात्र का ब्यान कलमवद्ध किया जा रहा है। जिसकी सत्यता की जांच की जाएगी। वहीं जरूरत पड़ने छात्र का पर 164 का बयान भी कराया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS