ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
चांदमारी चौक से पीयूपी कॉलेज तक पथ का नाम हुआ जेपी मार्ग
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2018 8:56:06 PM
चांदमारी चौक से पीयूपी कॉलेज तक पथ का नाम हुआ जेपी मार्ग

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

आज चांदमारी चौक स्थित लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी की प्रतिमा पर पर्यटन मंत्री बिहार सरकार प्रमोद कुमार ने माल्यार्पण किया। माल्यार्पण के बाद वहां उपस्थित जन समूह को संबोधित  करते हुए पर्यटन मंत्री ने चांदमारी चौक स्थित लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी की प्रतिमा वाले चौक का नामकरण लोकनायक जेपी चौक और बलुआ टाल से कर्पूरी ठाकुर कॉलेज पथ का नामकरण जेपी मार्ग के रूप में किये जाने की घोषणा की। लोकनायक जेपी टावर का सौंदर्यीकरण मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना से करने की घोषणा की भी की। इस मौके पर भाजपा बुद्धिजीवी मंच के प्रो विनय वर्मा ने जेपी के मार्गो पर चलने को युवाओं को अाह्वान किया।

उक्त अवसर पर नगर परिषद के पूर्व मुख्य पार्षद सह ज़िला प्रवक्ता भजपा प्रकाश अस्थाना, ज़िला संयोजक भाजपा बुद्धिजीवी मंच प्रो विनय कुमार वर्मा ज़िला महासचिव लालबाबू प्रसाद, कुमार शिवशंकर सिंह व कुमार सुरेंद्र व स्वास्थ्यकर्मी मृत्युंजय कुमार सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS