ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी में विद्युत विभागकर्मी का अपहरण कर हत्या का प्रयास, आर्म्स को छीन बचाई जान
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2018 11:55:35 PM
मोतिहारी में विद्युत विभागकर्मी का अपहरण कर हत्या का प्रयास, आर्म्स को छीन बचाई जान

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क। 

मुफस्सिल थाना के बड़हरवा गांव में पश्चिमी चम्पारण के माझौलिया विद्युत विभाग कर्मी विजय कुमार चौधरी का अपहरण करके जान मारने का प्रयास किया गया। उन्होंने पुलिस को बताया है कि जानलेवा हमला करने वालों से भिड़कर उनके हाथ पिस्टल छीनकर अपनी जान बचाई। उन्होंने अपहरण कर जान लेने वालों में अपने परिचित व एक अन्य को नामित किया है। 
 
मोतिहारी के रघुनाथपुर निवासी परिचित ही करना चाहता था हत्या-
 
विद्युतकर्मी विजय कुमार चौधरी ने पुलिस को बताया है कि आज सुबह उनका एक परिजचित रघुनाथपुर निवसी करण कुमार एक अन्य युवक के साथ बाइक से अाया था। करण ने उन्हें अपनी बाइक पर बैठा कर ले गया। रास्ते में उनकी हत्या करने के लिए पिस्टल निकाल ली। तब वे दोनों से भिड़ गये और उनकी पिस्टल और कारतूस छीन लिए। इसके बाद दानों ने चाकू से हमला किया। फिर उन्होंने हल्ला मचाया तो ग्रमीण जुट गये। जिससे उनकी जान बच गयी। उन्होंने पुलिस को पिस्टल व कारतूस सौंप दिया है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS