ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
साहेब गंज से अपहृत छात्र मोतिहारी से मुक्त, मांगी थी 20 लाख फिरौती, तीन गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2018 11:32:47 PM
साहेब गंज से अपहृत छात्र मोतिहारी से मुक्त, मांगी थी 20 लाख फिरौती, तीन गिरफ्तार

चकिया में मुक्त छात्र विक्की के साथ बीच में मुजफ्फरपुर एसएसपी मनोज कुमार व अन्य पुलिस पदाधिकारी।

मोतिहारी। चकिया से रूबी सिंह की रिपोर्ट।

पूर्वी चम्पाण के कई थानों की पुलिस ने रविवार को पताही के बोकाने कला बिरता बाजार से एक अपहृत छात्र को सकुशल मुक्त कराने में सफलता पाई है। अपहरण करने के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मोतिहारी की पुलिस ने मुजफ्फरपुर एसएसपी मनोज कुमार व डीएसपी शंकर झा को बुलाकर चकिया में मुक्त छात्र विक्की को सौप दिया है।

20 लाख मांगी थी फिरौती, 10 लाख पर हुई थी डील

छात्र शुक्रवार को मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र के साहेबगंज बाजार स्थित स्कूल से अपहृत कर लिया गया था। अपहृत किया गया छात्र विक्की साहेबगंज के बिजली दुकानदार रोहित दास का पुत्र है। विक्की पांचवी कक्षा का छात्र है। जिसके लिए 20 लाख की फिरौती की मांग की गई थी। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गये बदमाशों ने बताया गया है कि परिजन 10 लाख तक देने को तैयार हो गये थे। रुपये साहेबगंज स्थित तय स्थान पर पहुंचाने थे।

अपहरण के आरोप में पकड़े गए हैं-

1. राहुल कुमार- बोकाने कला, पताही, पूर्वी चम्पारण

2. उज्ज्वल कुमार-बोकाने कला, पताही, पूर्वी चम्पारण

3. सुंदरम् कुमार- नवादा गांव, पताही, पूर्वी चम्पारण।

छापेमारी में शामिल थी कई थानों की पुलिस-

छापेमारी में चकिया डीएसपी शैलेन्द्र कुमार, इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष संजय कुमार, पीपरा थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा, पीपरा कोठी थानाध्यक्ष अभिषेक रंजन, मधुबन थानाध्यक्ष अमित कुमार, राजेपुर थानाध्यक्ष ललित कुमार,  केसरिया थानाध्यक्ष संजीव कुमार,  साहेबगंज थानाध्यक्ष सहित पुलिस बल के जवान शामिल थे। लिहाजा अपहरण के बाद से जिले की कई पुलिस टीमें विभिन्न थाना क्षेत्रों के संभावित ठिकानों पर रेड कर रही थी।

 लाल बाइक से दो बदमाशों ने किया था अपहरण-

 

विक्की कुमार का उसके स्कूल से ही लाल रंग की बाइक पर सवार दो बदमाशों ने शुक्रवार को करीब 1:30 बजे अपहरण कर लिया था। 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS