ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
तुरकौलिया के जयसिंहपुर में हुई यदुवंशी महासभा संघ की बैठक, हुआ संगठन का विस्तार
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2018 6:44:23 PM
तुरकौलिया के जयसिंहपुर में हुई यदुवंशी महासभा संघ की बैठक, हुआ संगठन का विस्तार

तुरकौलिया के जयसिंहपुर गाँधीआश्रम में यदुवंशी समाज युवा संगठन के जिलाध्यक्ष को सम्मानित करते पदाधिकारी व अन्य।

मोतिहारी/तुरकौलिया। आशा कुमारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

अखिल भारतीय यदुवंशी महासभा संगठन की बैठक रविवार को तुरकौलिया थाना के जयसिंहपुर गाँधीआश्रम में हुई। बैठक में संगठन का विस्तार किया गया। बैठक की अध्यक्षता धीरज यादव ने की।

संगठन के जिलाध्यक्ष गरीब राय ने कहा कि सामाजिक व राजनीतिक हक लेने के लिए हम सब को  एकजुट होना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कुछ तत्व हम सबको आपस मे फुट पैदा कर अपनी रोटी सेकने का काम कर रहे हैं। वैसे तत्वों से सावधान रहना होगा। उन्होंने कहा कि समाज के गरीब बच्चों को पढ़ने में उनका संगठन मदद करेगा।
 
 बैठक में संगठन के युवा अध्यक्ष पद के लिए देवजंय नारायण को चुना गया। जिला युवा महासचिव के लिए अजय राय व युवा के प्रखंड अध्यक्ष पद पर रूपलाल कुमार को मनोनीत किया गया। वहीं लालबाबू प्रसाद यादव, रंजीत कुमार व बच्चा यादव को जिला कमिटी में सदस्य बनाया गया।
 
 मौके पर संगठन के जिला उपाध्यक्ष शिवानन्द यादव, कोषाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार 'भार्गव', बिंदेश्वरी राय, बिपिन यादव, विजय यादव व सुनील यादव सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।
 
फेसबुक पर deshvani पेज को कृपया लाइक करें- facebook.com/deshvani
 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS