ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुजफ्फरपुर में साढ़े 68 लाख नकद जब्ती, अब स्वर्ण व्यवसायी के मोतिहारी प्रतिष्ठान पर इनकम टेक्स की रेड
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2018 11:25:07 PM
मुजफ्फरपुर में साढ़े 68 लाख नकद जब्ती, अब स्वर्ण व्यवसायी के मोतिहारी प्रतिष्ठान पर इनकम टेक्स की रेड

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

गुरुवार की देर रात मुजफ्फरपुर में मोतिहारी के स्वर्ण व्यवसायी के साढ़े 68 लाख की रुपये नकद जब्ती के बाद शनिवार को इनकम टैक्स के पदाधिकारियों ने शहर स्थित व्यवसायी के निवासी व प्रतिष्ठान पर रेड की। शनिवार को इनकमटक्स के पाच सदस्यी टीम ने स्वर्ण व्यवसायी अशोक कुमार के नगर थाना क्षेत्र के तेलियापट्टी स्थित निवास व सोनार पट्टी स्थित ज्वेलरी की दुकान पर रेड की। यह रेड आज दिन के 1 बजे से शाम 5 बजे तक चली।


टीम में शामिल थे इनकमटैक्स के पांच अधिकारी- 

इनकम टैक्स के पदाधिकारी कुमार अच्युत्तम व इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह सहित पांच सदस्यीय टीम छापेमारी की है। टीम ने व्यवसायी के घर के सदस्यों से पूछताछ की। कैशबुक, रजिस्टर व कैशमोमो सहित कई कागजातों की पड़ताल की। बताया गया है कि टीम ने कई कागजात व पासबुक को जब्त कर अपने साथ कार्यालय ले गई है। टीम ने क्या-क्या जब्त किए इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

गुरुवार को मुजफ्फरपुर पुलिस ने स्कॉर्पियो में पकड़ा था कैश

यहां बता दें कि गुरुवार की देर रात मुजफ्फर पुलिस ने ब्रह्मपुरा के पास साढ़े 68 लाख रुपये कैश जब्त किए थे। पुलिस ने बताया था कि स्कॉर्पियो सवार चार लोगों को हिरासत में भी लिया था और उनसे गहन पूछताछ भी की थी। हिरासत में लिए गये लोगों ने रुपयों के स्रोत को नहीं बताया था। पुलिस ने इनकम टैक्स को इन रुपयों की जब्ती के बारे में जानकारी दे दी थी।

हिरासत में लिए गये थे-

मुजफ्फरपुर पुलिस ने 

अशाेक कुमार- तेलियापट्टी, मोतिहारी

लक्की कुमार, स्टाफ, तेलियापट्टी, मोतिहारी

लखिन्द्र कुमार, पिपरा, मोतिहारी 

व अनिकेत- स्कॉर्पियो ड्राइवर, मोतिहारी को हिरासत में लिया था। जिन्हें देर रात पुलिस ने जब्त रुपयों के स्रोत बताने के लिए निर्धारित समय देते हुए छोड़ दिया था।

मुजफ्फरपुर की खबर पढ़ने के लिए कृपया क्लिक करें-

मुजफ्फरपुर में पुलिस ने पकड़े मोतिहारी स्वर्ण व्यवसायी के पकड़े 68 लाख नकद, चार हिरासत में, हो रही पूछताछ

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS