ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
पीपराकोठी में पुलिस देख 40 कार्टन शाराब लदी बोलेरो छोड़ कारोबारी भागे, वाहन मालिक आदापुर का
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2018 7:33:51 PM
पीपराकोठी में पुलिस देख 40 कार्टन शाराब लदी बोलेरो छोड़ कारोबारी भागे, वाहन मालिक आदापुर का

मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
पीपराकोठी थाना क्षेत्र के किशुनपुर गांव मे बोलेरो से लेजा रहे 40 कार्टन विदेशी शराब को उत्पाद पुलिस ने बरामद किया है। वहीं कारोबारी अंधेरा का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे है। वहीं पीपराकोठी थाना पुलिस ने बोलोरों को जब्त कर थाने पर ले आई है।
 
 
 उत्पाद दरोगा ब्रृज मोहन पासवान ने बताया कि शुक्रवार के रात्रि में मोतिहारी से मठबनवारी की तरफ छापेमारी के लिए जा रहे थे। किशुनपुर गांव स्थित हनुमान पुरी के घर के पास पहुंचे। तभी आगे से आ रही बोलेरो बीआर-05 एच 9964 के चालक ने पुलिस वाहन देखकर वाहन को घुमा कर भागने की कोशिश की। इस बीच बोलेरो हनुमान पुरी के घर की दीवार को तोड़ते हुए चापाकल और मोटर सहित बोरिंग पर चढ़ गई। जिससे वे बोलोरो को भगा नहीं सके। कारोबारी और चालक घबड़ाकर बोलेरो छोड़ अंधेरे का लाभ लेते हुए भाग गए है। पुलिस ने बताया कि बोलोरो का मालिक आदापुर के लतियाही निवासी जगदीश साह का है।
 
 
टूटी दीवार, चापाकल व बोरीगं के मॉग करते हुए ग्रृह स्वामी ने बोलेरो को घटना स्थल पर रोक लिया है। उत्पाद पुलिस ने बोलेरो मे रखी 40कार्टून आरएस विदेशी शराब को उतारकर दूसरे वाहन से लाये है। वहीं स्थानीय थाना पुलिस ने ग्रामीणों को क्षति का मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर बोलेरो को जप्त करते हुए थाना ले गई है। उत्पाद दरोगा श्री पासवान ने बताया है कि बोलेरो आदापुर थाने के लतियाही निवासी जगदीश साह की है। बहुत जल्द सभी कारोबारियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS