ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
दुर्गा पूजा को लेकर पताही में शांति समिति का गठन
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2018 8:49:32 PM
दुर्गा पूजा को लेकर पताही में शांति समिति का गठन

मोतिहारी। पताही। माधुरी रंजन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पताही थाना परिसर में आगामी दुर्गा पूजा को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी मेधावी व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिनेश कुमार पाण्डेय की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी। बैठक में थाना क्षेत्र सभी राजनीतिक दल व दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों को डीएसपी पाण्डेय ने आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
 
 
उन्होंने कहा कि सभी पूजा पंडालो में सीसीटीवी कैमरा की व्यवस्था समिति को करनी है। पूजा समिति को लाइसेंस लेना है। डीजे नहीं बजाना है। सभी पंडालो में अग्नि शामक यंत्र, बाल्टी में पानी एवं बालू की बोरी रखनाअनिवार्य है। साथ ही अश्लील गाना नहीं बजाना है। वही मूर्ति विषर्जन के दौरान जुलूस में शामिल भक्तों के लिए समिति की तरफ पीने के पानी की व्यवस्था, मूर्ति के विसर्जन के जुलूस का समिति द्वारा वीडियो ग्राफी करना अनिवार्य है। लाइसेंस में दिए गए रूट से ही मूर्ति का विसर्जन का जुलूस ले जाना है। इसके साथ ही उन्होंने कई दिशा निर्देश दिया।
 

 मौके पर थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार, प्रखंड विकाय पदाधिकारी मनोज कुमार, सीओ रोहित कुमार, प्रखंड प्रमुख बालदेव पासवान, मुखिया कृष्णामहन कुमार, मुखिया अनिल कुमार, सुनील कुमार, कन्हैया प्रसाद, मुकेश सिंह, सरपंच राघवेंद्र शर्मा, रामनिवास चुमन दूबे, मुकेश साह व संतोष कुमार मिश्र सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS