ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
ओडीएफ में बेहतर काम करने वाली तुरकौलिया की जीविका दीदी को बीडीओ ने किया सम्मानित
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2018 8:46:17 PM
ओडीएफ में बेहतर काम करने वाली तुरकौलिया की जीविका दीदी को बीडीओ ने किया सम्मानित

तुरकौलिया में आयोजित सम्मान समारोह में बीडीओ व अन्य। फोटो-देशवाणी।

मोतिहारी। तुरकौलिया। आशा कुमारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

खुले में शौच से मुक्त कराने व पोषण आहार मे बेहतर कार्य करने को लेकर एक दिवसीय महोत्सव एवं सम्मान समारोह का आयोजन तुरकौलिया में किया गया। कार्यक्रम तुरकौलिया बाजार स्थित एक विवाह भवन में हुआ। ओडीएफ में बेहतर कार्य करने वाली जीविका दीदी सहित अन्य को तुरकौलिया बीडीओ राजेश भूषण ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।
 
 
 श्री  भूषण ने  कहा कि खुले में शौच से मुक्त प्रखंड बनाने मे जीविका दीदी की अहम भूमिका है। साथ ही बीडीओ ने कहा कि ओडीएफ घोषित होने के बाद जीविका की जिम्मेदारी और बढ़ गई है। लोगों को समझा बुझाकर शौचालय में जाने की आदत डालवानी होगी। ताकि मेहनत का नतीजा बरकरार रहे। बीडीओ ने बेहतर कार्य करने को लेकर सभी दीदियों को प्रशस्ति पत्र दिया। वहीं जीविका के पदाधिकारियों ने भी जीविका दीदियों के काम की सराहना की।
 
 
मौके पर जीविका के बीपीएम सुभाष कुमार, एसी राकेश किशोर गुप्ता, रविरंजन, मनीष कुमार सिंह, रितेश रंजन, रोहित राज, प्रेमकिशोर,विरेन्द्र सिन्हा, रंजीत कुमार, अमित राज व लालमुनी देवी सहित सभी कर्मी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS