ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
गांधी के सपनों को मिलकर करेंगे साकार
By Deshwani | Publish Date: 2/10/2018 11:00:00 PM
गांधी के सपनों को मिलकर करेंगे साकार

मोतिहारी। पताही। माधुरी रंजन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पताही प्रखंड क्षेत्र की बखरी पंचायत स्थीत ब्रह्मा स्थान परिसर में महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर आम सभा का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता मुखिया रमिता वर्मा ने की। उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए श्री वर्मा ने सर्वप्रथम स्वच्छता के प्रति शपथ दिलाई।
 
 
उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी जब पहली बार चंम्पारण आए थे। तो सर्वप्रथम उन्होंने स्वच्छता के लिए आंदोलन चलाया था। गांधी के सपनों को हम सब लोग मिलकर साकार करेंगे। अपने आस पड़ोस में गंदगी नहीं फैलने देंगे। न ही खुले में शौच करेंगे और ना किसी को करने देंगे। साथ ही पंचायत के विकास के लिए 120 योजना आम सभा के माध्यम से लिया गया।
 
 
मौके पर जीपीएस चतुरी बैठा, पीआरएस आशुतोष कुमार, पीटीए अरविंद कुमार, पप्पू सिंह, राघवेंद्र प्रसाद, मनोज सिंह, शत्रुघ्न बैठा, राम बालक राम, विजय कुमार गुप्ता व मुन्ना पटेल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS