ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
पुलिस के लिए अपराध नियंत्रण में बाधक बना है सुगौली का जाम, सूचना पर देर से पहुंचती है पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2018 8:47:07 PM
पुलिस के लिए अपराध नियंत्रण में बाधक बना है सुगौली का जाम, सूचना पर देर से पहुंचती है पुलिस

थाना रोड में बनी पुलिया महीनों से ध्वस्त। फोटो- देशवाणी।

 मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
करीब दो महीने से थाना चौक के रास्ते मे ध्वस्त पुलिया पुलिस के लिए अपराध नियंत्रण में बाधक बना है। जिससे अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस को मुख्य बाजार में स्थायी जाम की समस्या से रोज घण्टों जूझना पड़ता है। जिससे प्रायः पुलिस को गंतव्य तक अपराध नियंत्रण को जाने में घण्टों देरी होना लाज़िमी है।
 
 
थाना के मुख्य द्वार के सामने से राजमार्ग पर जाने वाली मुख्य सड़क पर बनी पुल के करीब एक माह पूर्व ध्वस्त हो जाने से यह समस्या पुलिस के लिए अबतक मुंह बाए खड़ी है। जिसके समाधान के लिए ना तो नगर पंचायत या फिर जाम को कम करने के दिशा में पुलिस द्वारा ही पहल किया गया है। बताते चलें कि मुख्य बाजार मार्ग पर ही फल सब्जी के लगे ठेले और थाना के मुख्य द्वार तक ऑटो गाड़ियों के परिचालन से हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है। जिसे दीनदयाल चौक या फिर बाबा जयराम दास मार्किट तक ही ऑटो रिक्सा का परिचालन किया जाए तो कुछ हद तक आपात स्थिति में पुलिस या एम्बुलेंस गाड़ियों को जाम से निजात मिल सकता है। इस बाबत नगर मुख्य पार्षद श्याम शर्मा ने बताया कि राजमार्ग की किनारे स्थित ध्वस्त पल के निर्माण की मंजूरी के लिए पत्राचार किया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS