ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
केसरिया में पंखे से लटका मिला किशोरी का शव, पुलिस ने कहा- अात्महत्या की आशंका
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2018 11:41:59 PM
केसरिया में पंखे से लटका मिला किशोरी का शव, पुलिस ने कहा- अात्महत्या की आशंका

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

केसरिया के लोहरगांवा गांव में रविवार की दोपहर एक किशोरी का शव पंखे में लटका हुआ मिला। किशोरी का नाम स्विटी कुमारी 16 वर्ष बताया गया है जो पहाड़पुर के लखनीपुर निवासी संजय सिंह की पुत्री थी। वह अपने फूफा केसरिया के लोहरगांवा निवासी रिटायर्ड सैनिक शंभू सिंह के यहां रहती थी। पुलिस ने शव को कब्जे में कर सदर अस्पताल मोतिहारी में देर शाम पोस्टमॉर्टम कराया।

कमरे को तोड़ने पर मिला पंखे से लटका मिला शव- 

मिली जानकारी के अनुसार परिजन ने आज दोपहर स्विटी का कमरा बहुत देर तक बंद पाया तो उन्हें शंका हुई। अवाज लगाई। जब कमरा नहीं खुला तो उसका तरवाजा तोड़ा गया। तब सब लोग भौंचक रह गये। उसका शवा पंखे से लटका हुआ था।

स्थानीय चिकित्सक को बुलाया-

पोस्टमॉर्टम कराने सदर अस्पताल में पहुंचे परिजन ने बताया कि चिकित्सक ने जब उसे मृत घोषित कर दिया तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस का कहना है कि उसके गले में काला निशान पााया गया और मुंह से झाग निकला हुआ था। पुलिस का कहना है कि मौत का कारण फांसी लगाकर आत्महत्या प्रतीत होता है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS