ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
11 वर्षों से फरार हत्याकांड के अभियुक्त को तुरकौलिया पुलिस ने पकड़ा, सल्फास खिला हुआ था मर्डर
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2018 8:26:07 PM
11 वर्षों से फरार हत्याकांड के अभियुक्त को तुरकौलिया पुलिस ने पकड़ा, सल्फास खिला हुआ था मर्डर

पुलिस हिरासत में सतीश हत्याकांड का अभियुक्त। फोटो-देशवाणी।

मोतिहारी। तुरकौलिया। आशा कुमारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

सहारा इंडिया के एजेंट हत्या मामले में 11 वर्ष से फरार अभियुक्त को तुरकौलिया पुलिस ने तुरकौलिया के अमवा गांव में छापेमारी कर पकड़ा है। पकड़ा गया अभियुक्त माधोपुर मधुमालत पंचायत के अमवा गांव का काशी राय है। इस पर तुरकौलिया के युवक की सल्फास जहर मिला हत्या करने का आराेप हैा।
 

सतीश को सहारा ऑफिस मोतिहारी कह कर ले गया था-
 

मालूम हो कि वर्ष 2007 में मधुमालत गांव के भरत तिवारी के पुत्र संतीश तिवारी की हत्या जहर खिलाकर कर दी गई थी। जिसकी हत्या का अारोप काशी राय पर लगा था। मामले में सतीश की माँ भागवंती देवी ने पुलिस को आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसमे उनकी मां ने कहा था कि उसका पुत्र सहारा इंडिया का एजेंट था। 20 अगस्त 2007 की सुबह काशी राय उनके घर से सतीश को मोतिहारी सहारा बैंक में ले जाने की बात कह ले आये। उसी दिन दोपहर में सतीश को गंभीर स्थिति में सड़क किनारे से बरामद किया गया था।
 

उसी दिन गंभीर स्थिति में मिला था सतीश-
 

जहां संतीश ने बताया था कि काशी राय उसे जबरदस्ती सल्फास नामक जहर की दो गोली खिला दी है। संतीश की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गयी थी। पुलिस ने काशी राय को पकड़ने में विफल होने पर 2008 में उसके घर की कुर्की की थी। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में शनिवार को भेज दिया गया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS