ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
वॉल मार्ट व खुदर व्यापार में विदेशी निवेश के विरुद्ध मोतिहारी में बंद रहा सफल
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2018 8:47:06 PM
वॉल मार्ट व खुदर व्यापार में विदेशी निवेश के विरुद्ध मोतिहारी में बंद रहा सफल

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

वॉलमार्ट फ्लिपकार्ट डील एवं खुदरा व्यापार में विदेशी निवेश के मुद्दे पर फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के द्वारा आयोजित हुए भारत बंद के मौके पर मोतिहारी चेंबर ऑफ कॉमर्स एवं शहर के सभी व्यवसायिक संगठन के आह्वान पर आज संपूर्ण मोतिहारी का व्यापार बंद रहा चैंबर के महासचिव राम भजन एवं अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि इस अवसर पर शहर की हृदय स्थली गांधी चौक पर भारत सरकार द्वारा व्यवसायिक विरोधी निर्णय लेने के विरोध में ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि प्राप्त करें इस हेतु व्यवसायियों ने सद्बुद्धि हवन का आयोजन किया।
 
 
व्यवसायिक बंदी के समर्थन में विशेष रूप से केमिस्ट एंड ड्रजिस्ट एसोसिएशन ,हार्डवेयर अप्लाई अल्मुनियम व्यवसायिक संघ बलुआ व्यवसायिक संघ, हिंदी बाजार व्यवसायिक संघ,  जानपुल व्यवसायिक संघ, छतौनी व्यवसायिक संघ, स्वर्णकार व्यवसायिक संघ, वेंडर जोन व ध्वनि सेवा संघ ने मोतिहारी चेंबर ऑफ कॉमर्स का साथ देते हुए इस अभियान को सफल बनाया। आज शहर की सभी दुकाने बंद रहीं।
 
 
 घोडासहन से देशवाणी प्रतिनिधि राजू सिंह के अनुसार-
 

दवा विक्रेताओं द्वारा भारत बन्द का व्यापक असर स्थानीय घोड़ासहन बाजार में भी देखने को मिला। यहाँ की सभी दवा की दुकाने बंद रहीं। जिससे मरीज काफी परेशान दिखे। यहाँ वीरता चौक, मदरसा चौक, डाक घर, भगत सिंह चौक, भगवानलाल चौक, बस स्टैंड सहित गांव में अवस्थित दुकाने बंद रही।
 
 
एक दवा दुकानदार ने बताया कि दिल्ली की कांफिडेसन ऑफ ऑल इण्डिया ट्रेडर्स यूनियन के आवाह्न  पर आज शुक्रवार को सभी दवा दुकानें बंद की गयी है। कुछ चिकित्सको का मानना है क़ि हड़ताल के कारण उनके क्लीनिक में भी मरीज काफी कम संख्या में उपस्थित हुए। जो आए भी उनको आज दवा नहीं मिल पाई। जिसके कारण भी मरीज निराश हो लौटे। वहीँ नेता अब्दुल सलाम ने कहा क़ि इसपर सरकार को बिचार करना चाहिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS