ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
चकिया में अभविप ने ममता का फूंका पुतला
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2018 8:28:30 PM
चकिया में अभविप ने ममता का फूंका पुतला

मोतिहारी। चकिया। रूबी सिंह।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चकिया इकाई के कार्यकर्ताओं ने सुभाष चौक पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने बताया कि कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल के इस्लामपुर में अभाविप के कार्यकर्ताओं कॉलेज में शिक्षकों की कमी को लेकर शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन कर रहे। इस दौरा बंगाल सरकार के इशारों पर पुलिस ने अभाविप के कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज तथा गोली चलाया जिसमें 3 कार्यकर्ताओं की मौत हो गई।
 
 इस विरोध में सम्मिलित एसआरएपी कॉलेज छात्र संघ के पूर्व महासचिव सौरभ कुमार ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र खतरे में आ चुका है। वहां विचारों की अभिव्यक्ति की आजादी खतरे में है।  सरकार अपनी नैतिक जिम्मेदारी से भाग रही है। छात्रों पर प्रहार करना सरकार की कायरता और उनकी बौखलाहट को दर्शाता है। जब-जब छात्रों का खून बहा है, तब-तब सिहासन डोला है।
 वहीं कार्यकर्ता अभिषेक ने कहा कि छात्र आजादी की लड़ाई हो या इमरजेंसी, हर मौके पर युवाओं ने देश हित में संघर्ष किया है। कार्यकर्ता आशुतोष राजन ने कहा कि बंगाल सरकार छात्रों की समस्याओं का समाधान करने की बजाएं उनकी आवाज को दबा रही है। कार्यकर्ता श्रीकांत गुप्ता ने कहा कि चाहे जितनी भी गोलियां चले।  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता छात्र हितों की लड़ाई से पीछे नहीं हटेंगे।

इस मौके पर छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष किशन कुमार छात्र संघ के पूर्व कोषाध्यक्ष बृजराज पूर्व प्रतिनिधि अमित शर्मा राहुल गुप्ता ललन कुमार गौतम कुमार सहित  उज्जवल सिंह पटेल आशुतोष कुमार निर्भय सिंह सुदीप पांडे नवीन कुमार राहुल सहनी संदीप कुमार  दीपक कुमार  आदि कार्यकर्ता मौजूद थे
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS