ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
अज्ञात चोरों ने पूर्व पेशकार के घर में घुस की चोरी, लाखों के जेवरात उड़ाए
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2018 8:58:45 PM
अज्ञात चोरों ने पूर्व पेशकार के घर में घुस की चोरी, लाखों के जेवरात उड़ाए

चोरी के बाद घर मे विखरे सामान। फोटो-देशवाणी।

मोतिहारी। शिवेश झा। सुगौली। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

सुगौली थाना के फुलवरिया गांव में बुधवार देर रात को पूरी तरह घनी बस्ती में बने पूर्व पेशकार के घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। जहां से लाखों रुपये के बॉन्ड पेपर सहित चार कमरों में रखे गोदरेज का ताला तोड़ सेफ में रखे अन्य कीमती सामान भी ले उड़े।
 
परिवार के सभी सदस्य घर मे ताला लगा अपने बेतिया और मोतिहारी स्थित अपने आवास पर गए थे। गृहस्वामी ओमप्रकाश श्रीवास्तव बेतिया कोर्ट में पेशकार के पद पर से सेवा निवृत्त है। वहीं उनके चार भाइयों के इस संयुक्त  घर में उनसे छोटे भाई जयप्रकाश श्रीवास्तव, अभियंता के पद पर वेंदप्रकाश श्रीवास्तव तथा सबसे छोटे भाई संजय श्रीवास्तव बेतिया कोर्ट में अधिवक्ता है। सुबह इनके घर के मुख्य दरवाजे का टूटा ताला देख इसकी सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी।
 
सूचना पर पहुंचे पुअनि सुनील कुमार सिंह ने घटना स्थल का जायजा लिया। सूचना पर पहुंचे गृहस्वामी बेदप्रकाश श्रीवास्तव को श्री सिंह ने चोरी गए अपने अपने सामानों की सूची बना पुलिस को देने की बात कही। घर के बाकी अन्य सदस्यों के आने के बाद चोरी गए सामानों की पड़ताल के बाद आवेदन दिया जाएगा। इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घर मे हुई चोरी मामले में अभी आवेदन प्राप्त नही हो पाया है। मामले को ले संदिग्ध जगहों पर छापेमारी की जा रही है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS