ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के केसरिया में सड़क दुर्घटना में जीजा व साले की मौत
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2018 11:13:15 PM
मोतिहारी के केसरिया में सड़क दुर्घटना में जीजा व साले की मौत

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

 पूर्वी चम्पारण के केसरिया में बोद्ध स्तूप के पास एसएच 27 पर बुधवार को सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृत दोनों लोगों की पहचान केसरिया के ढेकहा शेढा के मो एजाज व उनके बहनोई मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज निवासी मो मेराज के रूप में की गई है। 
 
पुलिस ने डंफर को किया जब्त-
पुलिस ने बाइक सवार दाेनों को कुचल कर भाग रहे डंफर नम्बर बीआर 05 जी 2981 को जब्त कर लिया है। दुर्घटनाग्रस्त बाइक का नम्बर बीआर 06 एडी 5390 बताया गया है।
 

 घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि साहेबगंज की तरफ से आ रहे मोटरसाइकल सवार दो युवक पंजीयन संख्या बीआर 06 एडी 5390 से जैसे ही बौद्ध स्तूप के सामने से गुजर रहे थे। तभी सामने से आ रही चौदह चक्का डम्फर गाड़ी से ठोकर लगने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर भाग रही डंफर गाड़ी चालक घटना भागने लगा। हालांकि चालक घटनास्थल से थोड़ी दूर आगे लालाछपरा चौक से साहेबगंज जाने वाले रास्ते में डंफर छोड़ फरार हो गया। 

 
दुर्घटना में मौत हुई युवकों की पहचान थाना क्षेत्र के ढेकहा शेढा निवासी रुस्तम मिया के पुत्र मो. एजाज के रूप में हुई वही दूसरे व्यक्ति की पहचान रुस्तम मिया के दमाद मुजफ्फरपुर जिला के साहेबगज थाना क्षेत्र के सजाकत मिया के पुत्र मो. मेराज के रूप में की गई है। दोनों जीजा और साला किसी कार्य से केसरिया जा रहे थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS