ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
घोड़ासहन में प्राइवेट स्कूल का छात्र लापता, दादा ने दर्ज कराया अपहरण का केस, पट्टीदारों को बनाया आरोपी
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2018 8:56:57 PM
घोड़ासहन में प्राइवेट स्कूल का छात्र लापता, दादा  ने दर्ज कराया अपहरण का केस, पट्टीदारों को बनाया आरोपी


मोतिहारी। घोड़ासहन। राजू सिंह। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

घोड़ासहन स्थित ज्ञान ज्योति स्कूल के आठवीं क्लास के छात्र रणधीर कुमार मंगलवार से लापता है। रणधीर अपने भाई व बहन को बाइक से स्कूल छोड़ने गया था। फिर वहां से वह अपने स्कूल ज्ञान ज्योति के लिए चाल। लेकिन उसके बाद उसका अता-पता नहीं चल रहा है। परिजन ने उसे सभी जगह ढूंढ़ा। जब नहीं पता चला तो उसके दादा ने घोड़ासहन थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में पांच लोगों पर अपरहरण की आशंका जताई गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपित सभी पट्टीदार हैं।
 
 
घटना बीते मंगलवार की बतायी जाती है।  मामले को लेकर कथित अपहृत युवक व छात्र रणधीर कुमार स्थानीय ज्ञान ज्योति का छात्र है। वह अपने घर बरवा खुर्द से अपनी टीवीएस मोटरसाइकल से छोटे भाई व बहन भारती कुमारी को स्थानीय ग्रीन लैड विधालय में छोड कर स्वयं ज्ञान ज्योति विधालय मे जाने वाला था। इसी दरम्यान कुछ लोगों द्वारा कथित अपहरण कर लिया गया। खोजबीन के बाद कहीं से उसका अताज-पता नहीं चलने पर मामले मे युवक के दादा पन्ना लाल साह ने बुधवार को स्थानीय थाने मे प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।
 
 
 
थानाध्यछ युसूफ अंसारी ने इसकी पुष्टि करते बताया कि प्राथमिकी मे पांच लोगों को आरोपित किया गया है। जो सभी पन्नालाल के पट्टीदार हैं। बताया गया कि प्राथमिकी के अधार पर पुलिस मामले की छान बीन कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS