ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
शिक्षकों ने मुख्यमंत्री का पुतला फूंक जमकर की नारेबाजी।
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2018 9:00:38 PM
शिक्षकों ने मुख्यमंत्री का पुतला फूंक जमकर की नारेबाजी।

मोतिहारी। बबिता शंकर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

टीइटी-एसटीइटी उतीर्ण नियोजित शिक्षक संघ के बैनर तले शिक्षको ने संघ के राज्यव्यापी आह्वान पर मोतिहारी के गांधी चौक पर शनिवार को अपनी विभिन्न मांगो के समर्थन मे मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया। पुतला दहन के पश्चात मुख्यमंत्री,शिक्षामंत्री और जिला शिक्षा पदाधिकारी पूर्वी चंपारण के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

शिक्षको का नेतृत्व जिलाध्यक्ष प्रियरंजन सिंह ने किया। शिक्षक बंग्ला मध्य विद्यालय से प्रतिरोध मार्च करते हुए गांधी चौक पर पहुंचे थे। शिक्षकों को संबोधित करते हुए जिला उपाध्यक्ष तरुण पासवान ने कहा कि सरकार प्रतिशोध की भावना से टीइटी उतीर्ण शिक्षकों के मूल प्रमाणपत्र की वसूली कर रही है। शिक्षकों के वेतन भुगतान मे अनवाश्यक विलंब कर रहा है। एसएसए और आरएमएसए से तुरंत वेतन भुगतान होना चाहिए तथा जिला शिक्षा पदाधिकारी को प्रधानाध्यापक के पद पर अविलंब प्रोन्नति करनी चाहिए। जिलाउपाध्यक्ष रुमित रौशन ने कहा कि स्नात्तक ग्रेड मे प्रोन्नति के लिए एनसीटीइ के 2014 के मापदंडो को पूरा करे अन्यथा बाध्य होकर सरकार के विरुद्ध उग्र आंदोलन किया जाएगा।
 
 
मौके पर उपाध्यक्ष चेतन आनंद, उमेशचंद्र गुप्ता, रंजन यादव,सत्येन्द्र मिश्र, संतोष कुमार,राकेश कुमार, अरविंद कुमार, मुकेश कुमार, सनीउल्लाह, रंजीत कुमार व विजय कुमार सहित दर्जनो शिक्षक मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS