ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
भारी मात्रा में शराब जब्त, मोतिहारी के दारोगा टोला के घर में बना था तहखाना, वैगनआर भी जब्त
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2018 11:00:57 PM
भारी मात्रा में शराब जब्त, मोतिहारी के दारोगा टोला के घर में बना था तहखाना, वैगनआर भी जब्त

प्रतीकात्मक फाइल फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। दंशवाणी न्यूज नेटवर्क।

जिले में पुलिस व उत्पाद विभाग ने भारी मात्रा में शराब जब्त की हैंं। इस दौरान शराब कारोबार के कई आरोपियों को पकड़ा गया। कई फरार भी हो गये। जिसमें खासतौर पर शहर के दारोगा टोला में उत्पाद विभाग ने तहखाने से भारी मात्रा में शराब जब्त की। वहीं कल्याणपुर के बाकरपुर चौक से एक शराब से लदी वैगनआर को जब्त किया गया है। वैगनआर पर 25 कार्टन शराब लदी थी।

दाराेगा टोला में लक्ष्मण साह के घर 100 कार्टन शराब जब्त-
उत्पाद विभाग ने शहर के दारोगा टोला स्थित लक्ष्मण साह के घर से 100 कार्टन विदेशी शराब जब्त की है। विभाग ने बताया कि रेड की भनक लगते ही कारोबारी लक्ष्मण साह फरार हो गया। वहीं पुलिस का कहना है कि 2016 में लक्ष्मण साह के घर से भारी मात्रा में शराब जब्त की गई थी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS