ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रूपहरा नर्सरी के पास से युवक का शव बरामद, पेड़ पर लटकी हुई थी डेड बॉडी
By Deshwani | Publish Date: 6/9/2018 8:44:55 PM
रूपहरा नर्सरी के पास से युवक का शव बरामद, पेड़ पर लटकी हुई थी डेड बॉडी

मोतिहारी। चिरैया। आर्चना रंजन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

थाना क्षेत्र के रूपहरा नर्सरी के समीप से गुरुवार को चिरैया पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। युवक के पहचान की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। लिहाज उनके पॉकेट से मिले पहचान पत्र के आधार पर माना जा रहा है कि मृतक घोड़ासहन के जगीराहा के निवासी थे।

पहचान पत्र में घोड़ासहन के जगीराहा निवासी अंकित-

युवक के पॉकेट से बरामद पहचान पत्र के आधार पर उसकी पहचान घोड़ासहन थाना क्षेत्र के जगीरहा गांव निवासी जुलुम पटेल के पुत्र रामप्रवेश पटेल (35) के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि युवक का शव उसी के सर्ट के सहारे पेड़ से लटका था। जो बाद में नीचे गिर गया। उक्त नर्सरी चिरैया-ढाका मुख्य पथ में रूपहरा नहर चौक से पहले है। थानाध्यक्ष ने बताया कि यह हत्या है या आत्म हत्या है यह अभी कहना जल्दबाजी होगा। घटना के सूक्ष्म विन्दुओं की जांच की जा रही है। वैसे शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS