ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
गिनिज बुक में लिस्टेड मोतिहारी के न्यूरो सर्जन डॉ प्रकाश की हत्या कर लूट की साजिश विफल, कंपाउण्डर सहित दो गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2018 10:50:43 PM
गिनिज बुक में लिस्टेड मोतिहारी के न्यूरो सर्जन डॉ प्रकाश की हत्या कर लूट की साजिश विफल, कंपाउण्डर सहित दो गिरफ्तार

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

 गिनिज बुक व लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में लिस्टेड ख्याति प्राप्त न्यूरो सर्जन डॉ प्रकाश खेतान की हत्या कर लूटने की साजिश को पूर्वी चम्पारण की पुलिस ने विफल कर दिया है। पुलिस ने इस संबंध में दो लोगों को आर्म्स के साथ दबोच लिया। पुलिस ने दोनों को शहर के राजा बाजार से गिरफ्तार किया है। जबकि चार अन्य मौके से फरार हो गये। पुलिस ने इनके पास से पिस्टल व गोली के साथ दो सेल फोन बरामद किए हैं। पुलिस उनकी तलाश में रेड रही रही है। वहीं इस षडयंत्र में और कौन-कौन अपराधी शामिल थे इसका पता लगा रही है।
पुलिस का कहना है कि हत्या कर लूटने की साजिश में शामिल आरोपियों में एक चिकित्सक के शहर के स्टेशन रोड स्थित क्लिनिक का कंपाउण्डर भी है।
 
 
साजिश में कम्पाउंडर भी था शामिल- पुलिस
पुलिस का कहना है कि सोमवार को इलाहाबाद जाने के क्रम में बापूधाम स्टेशन के उत्तर वाले दूसरे गेट के निकट स्थित दूर्गा मंदिर के पास चिकित्सक की हत्या कर रुपये लूटने की योजना थी। योजना में शामिल बंजरिया थाना के फुलवार गम्हरिया निवासी रणबीर कुमार व उनका कंपाउण्डर बंजरिया के ही बरई टोला निवासी रंजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि चिकित्सक के कंपाउंडर ने ही चिकित्सक की हत्या व लूट की योजना बनाई थी। उसे ही उनके आने-जाने संबंधी सभी रूटीन मालूम है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS