ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
फिल्मी अंदाज में मोतिहारी के सिकरहना डीएसपी ने पकड़ी शराब की खेप, दो गिरफ्तार, बोलेरो जब्त
By Deshwani | Publish Date: 2/9/2018 8:08:24 PM
फिल्मी अंदाज में मोतिहारी के सिकरहना डीएसपी ने पकड़ी शराब की खेप, दो गिरफ्तार, बोलेरो जब्त

मोतिहारी। ढाका। मनीष कुमार चुन्नू। देशवाणी।
 
सिकरहना डीएसपी द्वारा ढाका में शराब की बड़ी खेप का पकड़ा जाना जिलेभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर यह खबर बड़े ही चाव से पढ़ी जा रही है कि किस तरह सिकरहना डीएसपी आलोक कुमार सिंह ने आधी रात को शराब से लदे वाहन को अपनी बाइक से पीछा कर पकड़ लिया। इस अभियान को फिल्मी अंदाज इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि उन्हें जब सूचना मिली होगी तब बिना कपड़े बदले हाफ पैँट शर्ट पर ही बाइक से निकल गए, शराब की खेप पकड़ने। जाहिर है पीछा करने के दौरान उन्होंने स्टंट का सहारा भी लिया हो। बताया गया है कि शराब लदी बोलोरो को पकड़ने उन्हें ठोकर भी मारा गया। जिससे इस अभियान को फिल्मी अंदाज कहा जा रहा है। डीएसपी ने शराब लदी बोलेरो के ड्राइवर मुकेश व पताही निवासी उमेश को गिरफ्तार किया।
 
ढाका-फुलवरिया पथ में डीएसपी श्री सिंह ने बाइक से पीछा कर एक बोलोरो को पकड़ा। बोलोरो पर 11 बोरों में 1600 बोतल नेपाली शराब लदी हुई थी। यह घटना बीती रात करीब डेढ़ बजे की है।
 जिसे चंदनबारा पेट्रोल पंप के पास डीएसपी ने बोलोरो को पकड़ने में सफलता पा ली। हालांकि बोलोरो को स्कॉर्ट कर रहा एक व्यक्ति अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा। बताया गया है कि शराब की खेप नेपाल से पताही भेजी जा रही थी। तभी सिकरहना डीएसपी ने उन्हें दबोच लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS