ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
अवधेश चौक पर टेम्पो चालक को चाकू मार बाइक सवार बदमाशों ने 5 हजार छीना, किस्त जमा की राशि थी
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2018 10:41:43 PM
अवधेश चौक पर टेम्पो चालक को चाकू मार बाइक सवार बदमाशों ने 5 हजार छीना, किस्त जमा की राशि थी

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क। 

शहर के अवधेश चौक के पास शुक्रवार को टेम्पो चालक को बाइक सवार बदमाशों ने चाकू मारकर 5 हजार रुपये छीन लिए। टेम्पो चालक गोपाल प्रसाद किस्त की राशि जमा करने जा रहे थे। तभी जानपुल-अवधेश चौक के बीच बाइक सवार बदमाशों ने घेरकर सिर पर चाकू मारकर किस्त की राशि छीन ली। घायल टेम्पो चालक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

तुरकौलिया के हॉस्पिटल कॉलोनी निवासी हैं टेम्पो चालक - 
तुरकौलिया थाना हॉस्पिटल कॉलोनी निवासी गोपाल प्रसाद ने नगर थाना में दिए आवेदन में कहा कि वह टेम्पो लेकर महिन्द्रा फाइनेंस में किस्त के 5 हजार रुपये  जमा कराने जा रहे थे। रास्ते में एक सवारी मिल गया। उसे उन्होंने अवधेश चौक पर उतार दिए। बताया कि अवधेश चाैक से लौटते समय बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनके टोम्पों को घेरकर रोक लिया। रुपये छीने लगे। चिल्लाने पर तमाशबीन लोगों ने उनको नहीं बचाया। विरोध करने पर तीनों ने  सिर पर चाकू मारकर घायल कर दिया।   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS