ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सीतामढ़ी कोर्ट परिसर में गैंगेस्टर संतोष झा हत्याकांड में मोतिहारी के चकिया से एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 30/8/2018 11:46:14 PM
सीतामढ़ी कोर्ट परिसर में गैंगेस्टर संतोष झा हत्याकांड में मोतिहारी के चकिया से एक गिरफ्तार

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पूर्वी चम्पारण की पुलिस ने सीतामढ़ी में गैंगेस्टर संतोष झा की हत्या में कार्रवाई की है। पुलिस ने हत्या के आरोपी मोतिहारी के सुधार गृह के बालबंदी चकिया निवासी आर्यन उर्फ शकील के भाई नवील को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को आशंका है कि संतोष झा की हत्या में विकास महतो व बाल बंदी आर्यन उर्फ शकिल के साथ तीसरा अपराधी शकील का भाई नवील था।

पुलिस ने चकिया के शीतलपुर हनुमाननगर से किया गिरफ्तार-
 पूर्वी चम्पारण की पुलिस ने चकिया के शीतलपुर हनुमान नगर से बाल बंदी शकील उर्फ आर्यन के भाई नवील को गिरफ्तार कर लिया है।
26 अगस्त को बाल सुधार गृह में शकील की छुट्टी के लिए नवील आया था-
बीते 26 अगस्त को आर्यन को छुट्टी दिलवाने के लिए उसका भाई नवील आया था। उसने अपना आधार कार्ड की फोटो कॉफी बाल सुधार गृह में जमा करवाया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS