ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में रेलवे लाइन में डायनामाइट लगाने के आरोपी दो नक्सली गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 30/8/2018 8:23:48 PM
मोतिहारी में रेलवे लाइन में डायनामाइट लगाने के आरोपी दो नक्सली गिरफ्तार

मोतिहारी। पताही। माधुरी रंजन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

नक्सलियों के विरुद्ध चलाए जा रहे हैं अभियान के तहत पताही पुलिस ने बुधवार संध्या पताही थाना क्षेत्र के परसौनी कपूर गांव से दो नक्सली को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार नक्सली ललन साहनी व बासीठ कुमार है। अभियान का नेतृत्व पकड़ीदयाल डीएसपी दिनेश कुमार पांडे कर रहे थे। इसकी जानकारी देते हुए अभियान एएसपी हिमांशु शेखर गौरव  ने बताया कि 25 /06/ 2014 को चकिया थाना क्षेत्र में रक्सौल से आ रही मालगाड़ी को डायनामाइट से उड़ाने को लेकर इन दोनों के ऊपर चकिया थाना कांड संख्या 151/2014 दर्ज कराई गई थी।
 
श्री गौरव ने बताया कि दोनों नक्सलियों को घर पर होने की सूचना पर छापेमारी की गई। दोनों को घर से गिरफ्तार किया गया। ललन सहनी जख्मी नक्सलियों का इलाज भी किया करता था। अब वह परसोनी चौक पर रंजन मेडिकल के नाम से दवा का दुकान चला रहा था। पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत मोतिहारी भेज दिया गया है। छापेमारी टीम में पताही थाना अध्यक्ष नरेंद्र कुमार फेनहारा थाना अध्यक्ष रोहित कुमार बीएमपी व सीआरपीएफ के जवान शामिल रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS