ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
केविवि के प्रो संजय की निर्मम पिटाई के विरूद्ध छात्र संगठनों ने किया प्रतिरोध मार्च, 8 को सभी मुख्यालयों में धरना
By Deshwani | Publish Date: 25/8/2018 11:00:00 PM
केविवि के प्रो संजय की निर्मम पिटाई के विरूद्ध छात्र संगठनों ने किया प्रतिरोध मार्च, 8 को सभी मुख्यालयों में धरना

फोटो-फेसबुक से साभार।

 
मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के प्रोफेसर संजय कुमार के पक्ष में 11 छात्र संगठनों ने शहर में प्रतिरोध मार्च निकाला। इसमें विभिन्न क्षेत्रों से आए संगठन के सदस्यों ने हिस्सा लिया। छात्रों का यह मार्च स्टेशन परिसर से निकलकर डाकबंगला, जिला परिषद, नगर थाना होते हुए गांधी चौक तक गया। पुन: वापस लौटकर नगर भवन में प्रतिरोध सभा में तब्दील हो गया। सभा में एआईएसएफ, आइसा, छात्र राजद,एनएसए,आईडीएसओ, एसएफआई, छात्र हम, एसजेडी, छात्र राकांपा व जेडीएस के सदस्य शामिल रहे।
 
प्रतिरोध सभा को संबोधित करते हुए छात्र नेताओं ने एक स्वर में कहा कि संजय कुमार की न्याय की लड़ाई अब तेज हो गई है। 17 अगस्त को मोतिहारी में उनपर हमला राजनीति का हिस्सा है। कहा कि आज का मार्च महज चेतावनी मात्र है। सभी जिला मुख्यालयों पर 8 सितंबर को धरना देकर विरोध जताया जाएगा। कहा कि कुलपति को बर्खास्त कर विशविद्यालय में पढ़ाई प्रारंभ की जाए। इसके अलावा मोतिहारी एसपी, डीएसपी व नगर थानाध्यक्ष को बर्खास्त करने की मांग की। साथ ही संजय पर किए गए मुकदमों को वापस लेने की भी मांग की। संगठन के नेताओं ने कहा कि यह लड़ाई अब पूरे देश में लड़ी जाएगी। सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के समक्ष वे समर्पण कर चुके हैं। इस दिशा में सीएम से कार्रवाई की मांग की गई। सभा को संबोधित करने वालों में एआईएसएफ के राज्य सचिव सुशील कुमार,आइसा के राज्य अध्यक्ष मोख्तार, छात्र राजद के प्रधान महासचिव चंदन यादव, एनएसयूआई के प्रदेश प्रवक्ता कृष्णवंशी, एआईडीएसबी के राज्य सचिव रौशन कुमार रवि, एसएफआइ के राज्य अध्यक्ष दीपक वर्मा, सीआईएसएफ के शौकत अली ने संबोधित किया। सभा की अध्यक्षता हरेंद्र कुमार पंडित, अवनीश यादव, बिटू यादव, आशुतोष कुमार, मधुसूदन व रजत ने संयुक्त रूप से किया।        
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS