ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
जदयू प्रखंड कार्यसमिति की बैठक में पूर्व विधाय महेश्वर ने कहा- ईमानदारी की मिशाल है मुख्यमंत्री नीतीश
By Deshwani | Publish Date: 25/8/2018 8:47:49 PM
जदयू प्रखंड कार्यसमिति की बैठक में पूर्व विधाय महेश्वर ने कहा- ईमानदारी की मिशाल है मुख्यमंत्री नीतीश

तुरकौलिया में आयोजित जदयू प्रखंड कार्यसमिति की बैठक में पूर्व विधायक महेश्वर सिंह व अन्य। फोटो-देशवाणी

मोतिहारी/तुरकौलिया। आशा कुमारी।

तुरकौलिया बाजार स्थित विवाह भवन में शनिवार को जदयू प्रखण्ड कार्यकारणी समिति की बैठक हुई। अध्यक्षता पार्टी के प्रखण्ड अध्यक्ष अजय पटेल व संचालन जिलासचिव शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने की। बैठक को संबोधित करते हुए हरसिद्धि के पूर्व हरसिद्धि विधायक महेश्वर सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ईमानदारी के मिशाल है। उन्होंने बिहार को विकसित करने का काम किया है। सीएम की भांति हम सब कार्यकर्ताओ को भी ईमानदारी की राह पर चलना है। उन्होंने कहा कि सीएम के कार्यो को गांव गवई में लोगों को बताना होगा। सीएम ने शिक्षा व स्वास्थ्य को सुदृढ़ करने का काम किये है। श्री सिंह ने कहा कि पदाधिकारी जनता का मालिक नहीं सेवक होता है। पदाधिकारी को जनता के काम के लिए सरकार वेतन देती है। नीतीश सरकार की देन है कि जो गरीब चटाई ओढ़ कर सोते थे। वह आज रजाई ओढ़ रहे है। श्री सिंह ने कहा कि शराब बंदी से शाराबी नाराज है, परन्तु उनके परिवार नीतीश के साथ है। सबसे ज्यादा आईपीएस, आईएस व इंजीनियर बिहार से है। रोजगार सेवक, शिक्षा-मित्र, टोला सेवक, सरपंच सेवक कि बहाली भी नीतीश कुमार ने ही की।  उन्होंने कार्यकर्ताओ से कहा कि अपने घर पर नेम प्लेट व पार्टी का झंडा लगावें।
 
मौके पर जिलाध्यक्ष भुवन पटेल, संगठन प्रभारी अरुण कुशवाहा,  जदयू आदिवासी प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष राजकिशोर ठाकुर,जिला उपाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार, रोहित गिरि,पूर्व प्रवक्ता ब्रजेश ठाकुर, प्रखण्ड प्रभारी रोहित गिरी, नवल प्रसाद, बद्री पासवान, सुनील भूषण, अवधेश राम, उपेन्द्र सहनी, अनीश आलम, कृष्णकान्त चौधरी, शेर सिंह, विनोद सहनी, शिवनाथ प्रसाद, सत्यनारायण मण्डल, विकास यादव, नरेश साह, श्रीकान्त प्रसाद, रामसकल सहनी, नरेश ठाकुर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS