ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
नये टेम्पो की पूजा कराकर सपरिवार लौट रहे थे, मोतिहारी के मठबनवारी में पलटा, दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 24/8/2018 11:00:00 PM
नये टेम्पो की पूजा कराकर सपरिवार लौट रहे थे, मोतिहारी के मठबनवारी में पलटा, दो घायल

मोतिहारी। रूपेश सिंह। देशवाणी।

 मुफस्सिल थाना के ढेकहा के बाला टोला निवासी रामा महतो का नया टेम्पो पीपराकोठी के मठ बनवारी के पास पटल गया। टेम्पो में इनका पूरा परिवार सवार था। इस दुर्घटना में राम महतो और इनके परिवार का बच्चा घायल हो गए हैं। बताया गया है कि एक बाइक सवार को बचाने में इनका टेम्पो असंतुलित हो गया और टेम्पो पलट गया। वे नये टेम्पो से पूजा करके लौट रहे थे।
 
मणि हॉस्पीटल में कराया गया है भर्ती-
 
रामा महतो और उनके बच्चे को सदर अस्पतल में लाया गया जहां से रामा की गंभीर स्थिति को देखते हुए बरियारपुर एनएच 28 ए स्थित मणि हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सक डॉ मणिशंकर मिश्र ने बताया कि रामा को पैर में काफी गंभीर जख्म हुआ है। लेकिन उन्हें खतरे से बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है।
 
आज ही नया टेम्पो खरीदा था रामा ने-
 
मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को ही रामा महतो ने नया टेम्पो खरीदा था। टेम्पाे खरीदकर आज वे घर पहुंचे और सपरिवार पूजा करने निकल गये। लौटते समय मठ बनवारी के समीप बाइक सवार को बचाने में उनका टेम्पो पलट गया। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS