ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी के तेतरिया में 37 बोरा सरकारी चावल लदी पिकअपजब्त
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2018 8:07:55 PM
मोतिहारी के तेतरिया में 37 बोरा सरकारी चावल लदी पिकअपजब्त

मोतिहारी। तेतरिया। अशोक कुमार।

तेतरिया पुलिस ने 37 बोरा चावल से लदी पीकअप वैन को मंगलवार की रात्रि में जब्त किया है। पुलिस का कहना है कि इस चावल को काले बाजार मे बेचने के लिए ले जाया जा रहा था।

 इसकी सूचना मिलते ही बीडीओ सह प्रभारी एमओ चंदभुषण कुमार, मघुबन पुलिस इपेक्टर कन्हैया प्रसाद, राजेपुर थानाध्यक्ष ललित कुमार सिंह ने पहुंचकर राजेपुर थाना क्षेत्र के माल मघुआहा गांव से चावल से लदी पिकअप को जब्त कर लिया। इस दौरान पिकअप का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भागने में सफल रहा।
 
 पुलिस का कहना है कि यह चावल माल मघुआहा गांव निवासी पूर्व प्रखंड प्रमुख विनोद यादव व सुबोध कुमार के दरवाजे के सामने से पिकप व खदान जप्त किया। चालक गाड़ी छोड़कर भागने में सफल रहा। घटना मंगलवार की करीब 10 बजे रात की है। बीडीओ सह प्रभारी एमओ चंदभूषण कुमार ने बताया कि माल मघुआहा गांव के सुबोध कुमार के पीकअप गाडी बीआर 05 जी ए 8629 पर 37 बोरी सरकारी चावल को लोग कर  कालेबाजार में बेचने खदान माफिया ले जा रहा था। सभी बोरी पर पंजाब सरकार की मुहर लगी हुई है। बीडीओ ने यह भी बताया कि जांच के बाद ही पता चलेगा कि यह अनाज जनवितरण प्रणाली का है या एमडीएम का है। इस संबंध में राजेपुर थाना में बीडीओ सह प्रभारी एमओ ने खदान माफिया पर  एफआईआर दर्ज कराई है। आखिर यह खदान किस का है इसका पता किया जा रहा है। थानेदार ललित कुमार ने बताया कि मामले का अनुसंधान किया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS