ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के शातिर लक्ष्मी सिंह गिरोह के गुर्गे सहित 7 पकड़ाए, अपराध की थी योजना, आर्म्स के लिए रेड जारी
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी के शातिर लक्ष्मी सिंह गिरोह के गुर्गे सहित 7  पकड़ाए, अपराध की थी योजना, आर्म्स के लिए रेड जारी

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
पूर्वी चम्पारण की पुलिस ने कल्याणपुर के बहुआरा से कामोद सिंह नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि कामोद शातिर लक्ष्मी सिंह का शागिर्द है और उसपर कई आपराधिक मामले चल रहे हैं। पुलिस ने इसके अलाव 6 अन्य संदिग्ध को भी पकड़ा है। पुलिस के अनुसार ये सभी केसरिया में किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।
इनकी निशानदेही पर जगह-जगह हो रही छापेमारी-
 
 इसके अलावा पुलिस का कहना है कि पकड़े गये सभी बदमाश चकिया, केसरिया व कल्याणपुर के निवासी हैं। इनसे गहन पूछताछ की जा रही है। एहतियात के तौर पर पुलिस ने इनके नामों का खुलासा नहीं किया है। इनकी निशानदेही पर पुलिस पूर्वी चम्पारण व मुजफ्फरपुर के कई थाना क्षेत्रों में इनके आर्म्स व अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
कामोद पर चकिया व पीपरा में मामले हैं दर्ज-
 
पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार कामोद ने हाल ही में पीपरा स्थित पुल निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर फायरिंग की थी। इस मामले में चांदमारी निवासी लाल साहेब पहले ही पकड़ा जा चुका है। पुलिस का कहना है कि कामोद पर चकिया में रंगदारी व अपहरण के मामले दर्ज हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS