ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
राजस्व खुफिया निदेशालय ने मोतिहारी में तीन पीकअप काली मिर्च जब्त की, कीमत 18 लाख
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2018 9:35:45 PM
राजस्व खुफिया निदेशालय ने मोतिहारी में तीन पीकअप काली मिर्च जब्त की, कीमत 18 लाख

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पटना से आई राजस्व खुफिया निदेशालय की टीम ने मंगलवार की सुबह पूर्वी के चम्पारण के ढाका में छापेमारी कर तीन पिकअप पर लदे काली मिर्च जब्त की। टीम ने काली मिर्च के साथ चालक व खलासी के समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। जब्त काली मिर्च की कीमत 18 लाख रुपये आंकी गई है। पकड़े गए लागों में ढाका थाना के करसहिया गांव के राजेश्वर महतो, रमेश कुमार, कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र के गवन्द्री गांव के सूरज सोनी, महअगुआ के मोहम्मद कलाम व चिरैया थाना क्षेत्र के शीतलपट्टी गांव के रामबाबू पासवान शामिल हैं। बताया गया है कि काली मिर्च नेपाल से तस्करी के लिए लाया जा रहा था।
 
उक्त काली मिर्च को नेपाल से तस्करी कर लाया जा रहा था। पटना से आई टीम ने दो पिकअप को ढाका गांधी चौक से खदेड़ कर पकड़ा तथा एक पिकअप को रक्सा गांव से पकड़ा। पकड़ने के बाद तीनों पिकअप को ढाका थाना पर लाया गया, जहां आवश्यक प्रक्रिया पूरी करने के बाद टीम अपने साथ पिकअप को ले गई। टीम के अधिकारियों ने बताया कि उक्त काली मिर्च व चालक, खलासी को मोतिहारी कस्टम के हवाले किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS