ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोबाइल दुकान बेंच मोतिहारी से बाहर जाने की योजना बना रहे थे, युवक की मिली लाश, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2018 8:43:30 PM
मोबाइल दुकान बेंच मोतिहारी से बाहर जाने की योजना बना रहे थे, युवक की मिली लाश, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका


मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
पूर्वी चंपारण जिले में जीतना थानाक्षेत्र के बीजबनी उधो साह टोला के एक युवक की रविवार की रात हत्या कर दी गई।  युवक का शव को सामवार को घोड़ासहन-बनकटवा पथ में भतलहिया प्राथमिक विद्यालय के पास फेंका हुआ मिला। युवक उधो साह टोला निवासी कपिलदेव राय का पुत्र विजय कुमार (30 वर्ष) था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आशंका जताई गई है कि घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग है। बताया गया है कि विजय अपनी मोबाइल दुकान बेंच कर बाहर जाने की योजन बना रहे थे। इस बीच उनकी हत्या कर दी गयी।

हत्या के एक दिन पहले विजय के फोन पर बार-बार आ रहा था फोन-

जानकारी के मुताबिक विजय थानाक्षेत्र के जगीराहा चौक पर एक मोबाइल की दुकान चलाते थे। अब से चार दिन पहले उन्हाेंने उस दुकान को बेच दिया। पैसे जमाकर रविवार को दूसरे प्रदेश में काम करने की योजना के तहत मोतिहारी के लिए निकला था। बताया गया है कि उसके साथ गांव के ही गोकुल साह का पुत्र दया साह भी था। दया के अनुसार विजय के मोबाइल पर किसी महिला का बार-बार फोन आ रहा था। इस कारण से वह काफी परेशान था। बाहर नहीं जाकर दोनों शाम को घर वापस आ गए। दया अपने घर चला गया। इस बीच रविवार की रात विजय भतलहिया-सठौरा पथ की ओर निकल पड़ा। इस बीच उसकी लाश मिली।

पिता ने जताई है प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका

विजय के पिता कपिलदेव राय ने बताया कि  विजय का संबंध सठौरा गांव की किसी महिला से था। उसी का बार-बार फोन आ रहा था। उस महिला का बेटा भी मेरे घर कई बार आ चुका है। महिला के देवर के द्वारा पूर्व में एक मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। लेकिन, आपसी समझौते से उसका निबटारा कर लिया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS