ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मजदूर के घर में घुस नकाबपोशों ने हथियार के बल पर उड़ा ले गए हजारों के गहने, कपड़े व नकद
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2018 5:52:09 PM
मजदूर के घर में घुस नकाबपोशों ने हथियार के बल पर उड़ा ले गए हजारों के गहने, कपड़े व नकद

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।

चिरैया प्रखंड की खड़तरी मध्य पंचायत के फेनहारा गांव में बुधवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने घर के रोशनदान के रास्ते घर में घुस दो पेटियों को तोड़कर उसमें रखे सभी कपड़े, गहना व पैसा आदि चुरा ले गए। चोरी की घटना प्रेम दास के घर में हुई।  प्रेम दास पंजाब में मजदूरी करते है व उसकी पत्नी सोनी देवी राजकीय मध्य विद्यालय खड़तरी में रसोइया का काम करती है। बताया गया है कि 50 हजार के आभूषण, 5 हजार रुपये नकद व बक्सों में रखे गये सभी कीमती कपडों की चोरी हुई है।
 
मिली जानकारी के अनुसार सीता देवी बुधवार की रात अपनी सयानी पुत्री राधिका कुमारी व अपने बच्चों के साथ अपने घर में सोई हुई थी। रात्रि के करीब साढ़े नौ बजे कुछ चोर घर में घुस घर कर छज्जे पर रखे दो पेटी को उतार कर व उसका ताला तोड़ उसमें रखे सभी कपड़े व जेवर सहित 5 हजार नकद आदि चोरी कर भागने में सफल हो गए।
 
 इस बावत सोनी देवी ने चिरैया थाना में प्राथमिकी के लिए एक आवेदन दिया है। उन्होंने बताया कि वह घर मे सोई थी। इसके बाद घर में कुछ लोगों की होने का संदेह हुआ। अचानक मेरे आंख पर रोशनी का आभास हुआ। मैंने दबी आंखों से देखा कि दो नकाबपोश आदमी मेरे घर मे खड़े थे। एक मेंरे मच्छरदानी के उठाए हुए था दूसरा व्यक्ति अपने हाथ में चाकू या बंदूक कुछ रखे हुए थे। उन्हाेने  तरफ इशारा कर आगे बढ़ हीं रहा था। इसको देख मैं डर कर बगल में सोई अपनी बेटी को चींटी काट जगाई। वह हड़बड़ा कर उठी। फिर मैंने अपनी बेटी के साथ घर से निकल भागने की कोशिश की। तब तक घर में मौजूद अन्य दो नकाबपोश चोरों ने रास्ता घेर रोक दिया। फिर हिम्मत जुटा कर पलंग पर चढ़ रोशनदान से चोर-चोर चिल्ली इसके बाद चोर घर से भागे।
 
उन्होंने अपने आवेदन में बताया है कि चोरों को भागने के बाद देखा कि एक पेटी जो मेरी थी उसमें का सभी समान गायब था। उसमें रखे सोने की कान की बाली, लॉकेट, पौजेब व 5 हजार रुपया नकद रखी थी सभी चोरी हो गई थी। वहीं दूसरी पेटी बेटी राधिका की थी जिसमें उसके विवाह के लिए 25 साड़ी, कान की बाली व नाक का लॉकेट व पायल आदि जुगाड़ कर रखी थी। सभी को चोरों ने उड़ा लिए थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके घर हुई चोरी में उनके पड़ोसी के ऊपर संदेह है। जो बार-बार इन्हें देख लेने की धमकी आदि दे रहे थे। वहीं थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस द्वारा घटना स्थल का मुआयना कर ली गई है। गोपनीय तरीके से इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। चोरी पड़ोसी के इशारे पर हीं हुई लग रही है। इसकी जांच की जा रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS