ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पूर्व पीएम वाजपेयी के निधन पर विवादास्पद पोस्ट, मोतिहारी में बवाल, केविवि के प्रोफेसर की बेरहमी से पिटाई
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2018 11:00:00 PM
पूर्व पीएम वाजपेयी के निधन पर विवादास्पद पोस्ट, मोतिहारी में बवाल, केविवि के प्रोफेसर की बेरहमी से पिटाई

मोतिहारी। अरविंद कुमार। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
शहर के आजाद नगर मुहल्ले में शुक्रवार को महात्मा गांधी केन्द्रीय विश्वविद्यालय के प्रोफेसर की कुछ लोगों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री के निधन पर फेसबुक पर विवादास्पद पोस्ट के बाद यह मामला तूल पकड़ते जा रहा है। जानलेवा हमले में  घायल प्रोफेसर संजय कुमार को इलाज  के लिए पटना रेफर किया गया है। 
 
 इस घटना के बाद प्रोफेसर के समर्थन में लोगों ने सदर अस्पताल चौक को जाम कर दिया। इसके बाद मामला और गंभीर हो गया जब जाम कर रहे लोगों ने सांसद पप्पू यादव को जाम स्थल पर बुलाया। फिर उनके आने के बाद उनके विरोध में कुछ लोग नारे भी लगाने लगे। बताया गया है कि सांसद श्री यादव के गार्डों व जाम समर्थकों के बीच नोंकझोंक भी हुई। सांसद पप्पू यादव आज अपनी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेन मोतिहारी आए थे। 
इसके बाद पुलिस प्रशासन ने जाम समर्थकों को समझा बुझाकर जाम समाप्त करवाया।

 प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि केविवि के प्राध्यापक प्रो संजय कुमार को मुहल्ला स्थित उनके आवास से निकाल कर उन्हें बेरहमी पिटाई की गई। सदर अस्पताल चौक जाम कर रहे प्रो संजय के समर्थकों ने बताया कि प्रोफेसर की पिटाई दौरान उन्हें नंगा भी कर दिया। उनपर पेट्रोल भी छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की गई। बताया जा रहा है कि उन्होंने फेसबुक पर भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के निधन पर विवादास्पद बातें लिखी थी।
इस मामले को लेकर नगर थाने में 12 लोगों को नामजद कराया गया है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS