ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अपनी ससुराल से वापस लौट रहे थे, सुगौली में सड़क दुर्घटना में मौत, बेटा घायल
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2018 8:02:27 PM
अपनी ससुराल से वापस लौट रहे थे, सुगौली में सड़क दुर्घटना में मौत, बेटा घायल

सड़क दुर्घटना में घायल युवक का सुगौली पीएचसी में चल रहा इलाज। फोटो-देशवाणी।

मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

सुगौली थाना के छपवा के समीप सुगौली रोड में पुल के समीप रविवार को ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं बाइक पर सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर सुगौली पीएचसी से पहुंचे एम्बुलेंस ने दोनों को लादकर पीएचसी पहुंचाया गया। जहां पलनवा थाना के सुखीसेमरा गांव निवासी जयचंद्र मिश्रा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं उनके पुत्र विकास कुमार की गंभीर स्थिति में उनका इलाज चल रहा है।
 
 घटना के बाबत बताया जाता है कि जयचन्द्र मिश्रा अपनी ससुराल सुगांव आए थे। जहां से बाइक से वापस अपने पुत्र के साथ घर जाने के दौरान सामने से आ रही ट्रक के चपेट में आ गए। घटना को देख आस-पास से दौड़े लोगों ने ट्रक नम्बर बीआर05जी/8263 को घेरकर किनारे खड़ा करवा दिया। उक्त ट्रक सुगौली एसएफसी से राशन लादकर किसी पीडीएस दुकान तक पहुंचाने जा रहा था। इस बाबत सुगौली थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घटना में शामिल दोनो गाड़ियों को जब्त कर लिया गया है। दुर्घटना में मृत बाइक सवार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS